X

अभी भी बेटे निक और प्रियंका की सगाई के जश्न में डूबे हैं पापा जोनस, जानिए क्या है कारण

अफवाह है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेलिस में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि एक्ट्रेस और सिंगर के परिवार की ओर से अभी तक शादी की तारीख और वेन्यू की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। रोका सेरेमनी 18 अगस्त को एक्ट्रेस के मुंबई स्थित घर पर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। इस प्राइवेट इंगेजमेंट फंक्शन की गेस्ट लिस्ट में करीब 20 लोगों के ही शामिल थे। निक के माता-पिता डेनिस जोनस और केविन जोनस भी भारत में भारतीय परंपराओं में रंगे हुए नजर आए। हालांकि निक और प्रियंका के रोका फंक्शन के तीन दिन बीतने के बाद पापा जोनस अभी भी जश्न में डूबे हुए हैं।

दरअसल डेनिस जोनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अखबार की एक कटिंग को शेयर किया है। जिसमें प्रियंका और निक की पार्टी की कुछ तस्वीरें हैं, जिसमें केविन जोनस भी नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर हुए मिस्टर जोनस ने लिखा- ‘भारत की शानदार यात्रा को करने के बाद अभी वापस लौटा। फ्लाइट के अखबार में काफी कुछ पढ़ने लायक था।’ केविन की पोस्ट में एक इंस्टा यूजर ने लिखा- ‘सर कोने में ब्लैक कलर की ड्रेस में लड़की आलिया है।’ जिसके बाद एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तो वे क्या करें।’ कृति सिंह नाम का एक यूजर लिखता है- ‘इससे क्या फर्क पड़ता है। जाओ अपनी जिंदगी जिओ।’ हालांकि केविन जोनस ने कमेंट बॉक्स में रिप्लाई देते हुए लिखा- ‘शुक्रिया मुझे याद दिलाने के लिए।’

अफवाह है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेलिस में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि एक्ट्रेस और सिंगर के परिवार की ओर से अभी तक शादी की तारीख और वेन्यू की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। प्रियंका इन दिनों सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है जो कि My Little Epiphanies किताब की लेखिका हैं।


  • Tags: actor priyanka chopra,
  • Outbrain
    Show comments