ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ फेक फोटो हुई वायरल, ऐसे हुआ ‘खेल’

व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं प्रियंका ने शो शुरू होने से पहले निक के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। सोमवार की सुबह तक ये तस्वीर भारत में टॉप ट्वीट थी और कई फैन पेजेस ने इस तस्वीर को प्रमोट किया और शेयर किया था। लेकिन समस्या दरअसल ये थी कि ये तस्वीर पूरी तरह से फर्ज़ी थी।

निक और प्रियंका की फेक तस्वीर वायरल हो रही है

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस समय दुनिया के सबसे चर्चित कपल में शुमार हैं। हाल ही में प्रियंका, निक के कॉन्सर्ट को देखने के लिए सिंगापुर पहुंची थीं। व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं प्रियंका ने शो शुरू होने से पहले निक के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। सोमवार की सुबह तक ये तस्वीर भारत में टॉप ट्वीट थी और कई फैन पेजेस ने इस तस्वीर को प्रमोट किया और शेयर किया था। लेकिन समस्या दरअसल ये थी कि ये तस्वीर पूरी तरह से फर्ज़ी थी।

निक और प्रियंका की ये तस्वीर दरअसल दो तस्वीरों को जोड़ कर फोटोशॉप से तैयार की गई थी। इंडोनेशिया के मशहूर सिंगर अफगानस्याह रेज़ा निक से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने निक और प्रियंका के साथ अलग अलग तस्वीर खिंचवाई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन दोनों तस्वीरों को शेयर किया था। रेजा और निक की तस्वीर को प्रियंका ने क्लिक किया वहीं रेजा और प्रियंका की तस्वीर को निक जोनास ने खींचा।

#PriyankaChopra #nickjonas today in Singapore @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रेज़ा 29 साल के हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो एक एक्टर भी हैं और एक टैलेंट शो को जज भी करते हैं। प्रियंका और निक की ये तस्वीर जब वायरल होने लगी तो रेज़ा के कई फॉलोअर्स  और फैंस ने इस पर आपत्ति जताई। इसके बाद खुलासा हुआ कि प्रियंका और निक की वायरल हो रही तस्वीर दरअसल एक फर्जी फोटो है।

गौरतलब है कि कई डिनर डेट्स के बाद निक जोनास, प्रियंका के साथ भारत आए थे। निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। मधु ने इस मुलाकात के बारे में कहा था कि उन्हें निक के साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक. दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App