ताज़ा खबर
 

प्रियंका से सगाई की अफवाहों के बीच इस खास वजह से निक जोनस परिवार संग आ रहे भारत?

कुछ वक्त पहले प्रियंका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर आते वक्त अपनी रिंग को अंगुली से निकाल कर जींस की जेब में डालती हुईं नजर आ रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (फोटोसोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के संग सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते जून महीने में निक जोनस प्रियंका चोपड़ा की मां मधू चोपड़ा से मिलने के लिए मुंबई आए थे। अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि वे एक फिर से जल्द मुंबई आ सकते हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निक जोनस के संग इस बार उनका परिवार भी भारत आ सकता है।

डीएनए ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा- प्रियंका चोपड़ा ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को मैसेज किया है कि वे 18 अगस्त को होने वाली पार्टी का हिस्सा बनें। माना जा रहा है कि अपने जन्मदिन (18 जुलाई) से ठीक एक महीने के बाद क्वाटिंको स्टार अपने सगाई की सार्वजनिक रूप से घोषणा कर सकती हैं। हालांकि पार्टी के वेन्यू की जानकारी अभी तक नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि इस बार निक अकेले नहीं बल्कि परिवार के संग मुंबई आ सकते हैं। सोर्स ने आगे बताया, उम्मीद की जा रही है कि इस बार उनका परिवार भी इस ट्रिप में साथ आ सकता है। प्रियंका चोपड़ा को भी जून में निक के कजिन की शादी में स्पॉट किया गया था। प्रियंका और निक को भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ डबल डेट पर स्पॉट किया जा चुका है।

priyanka chopra, nick jonas, priyanka nick getting cosy, priyanka nick in singapore, nick jonas concert in singapore, priyanka chopra engagement, priyanka chopra nick jonas engaged, priyanka chopra and nick jonas engaged, priyanka chopra nick jonas engagement, priyanka chopra nick jonas getting married, priyanka chopra nick jonas wedding, priyanka chopra nick jonas marriage, priyanka chopra nick jonas relationship

बी-टाउन में चर्चा है कि प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को निक से संग सगाई कर ली है। कुछ वक्त पहले प्रियंका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर आते वक्त अपनी रिंग को अंगुली से निकाल कर जींस की जेब में डालती हुईं नजर आ रही थीं। एक इंटरनेशनल बेवसाइट ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि निक ने सगाई की अंगूठी को न्यूयॉर्क के Tiffany & Co स्टोर से खरीदी है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सगाई की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। प्रियंका इन दिनों सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App