ताज़ा खबर
 

एशिया की तीसरी सेक्सी महिला निया शर्मा का पहला वीडियो सांग रिलीज

काफी समय से निया छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वो जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगी।

Author March 2, 2017 07:18 am
निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने पहचान चाहे छोटे पर्दे के शो जमाई राजा से बनाई हो लेकिन जबसे उन्हें यूके पोल्स में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिला है तब से वो लगातार खबरों में बनी हुई हैं। काफी समय से निया छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वो जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगी। ‘ट्विस्टेड’ नाम की इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट बना रहे हैं। विक्रम की इस वेब सीरीज का पहला विडियो भी बुधवार को निया ने अपने इंस्ट्रग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियों में मॉडल-एक्टर नमित खन्ना भी निया के साथ नजर आ रही हैं। शूट से जुड़ी कुछ तस्वीरें निया पहले ही अपने इंस्टग्राम अकाउंट से पोस्ट कर चुकी हैं। इन तस्वीरों में वह डिजाइनर ड्रेस पहने सीढियों से उतरती और गाउन पहन कर लाइटर जलाती नजर आ रही हैं। ट्विस्टेड 30 मार्च को ऑन ऐयर होगी।

हाल ही में निया अपने इंस्टाग्राम कमेंट पर भद्दे कमेंट लिखने वालों को जवाब देने के चलते चर्चा में रही थीं। मालूम हो कि निया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें निया ऑफ शोल्डर टॉप और ट्राउजर पहना था। निया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी भद्दे कमेंट किए थे। निया ने इस पर सोशल मीडिया यूजर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया। निया ने उसी वीडियो का एक दूसरा हिस्सा शेयर करते हुए लिखा, मैं उन लोगों की तारीफ करना चाहूंगी जिन्होंने अपनी बेकार जिंदगी से समय निकाला और मेरी पिछली पोस्ट पर लंबे-लंबे गंदे कमेंट लिखे। अब दोबारा आपके लिए काम लेकर आ गई हूं। निया के इस जवाब से साफ है कि वह बड़े ही सधे हुए तरीके से सोशल मीडिया को संभाल सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App