ताज़ा खबर
 

ट्रोल्स के आगे नहीं झुकीं ये मशहूर अभिनेत्रियां, करारा जवाब देकर किया विरोधियों का मुंह बंद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हों या एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ट्रोल्स का सामना करना किसी भी सेलिब्रिटी के लिए अच्छा नहीं होता है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 7:46 PM
आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेज के बारे में जिन्होंने अपने पहनावे और लाइफस्टाइल पर सवाल उठाए जाने पर ट्रोल्स को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हों या एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ट्रोल्स का सामना करना किसी भी सेलिब्रिटी के लिए अच्छा नहीं होता है। आम तौर साफ छवि वाले अभिनेता या अभिनेत्रियां इन्हें जवाब नहीं देते हैं और नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन सभी के साथ ऐसा नहीं है। टीवी और बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने सीमाओं में बांधे जाने और बेवजह तंग किए जाने का माकूल जवाब दिया है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया, रूबीना दिलाएक और निया शर्मा के हजारों की तादाद में सोशल नेटवर्किंग साइट पर फॉलोअर्स हैं।

इनके ज्यादातर फॉलोअर्स भी निजी जिंदगी में इन्हें संस्कारी सास-बहू के रूप में देखते हैं। हालांकि रियल लाइफ में इनके बोल्ड अवतार के सोशल मीडिया पर आने के बाद ट्रोल्स शांत नहीं रह पाते और कुछ न कुछ ऐसा लिख देते हैं जिसे इनके लिए बरदाश्त कर पाना मुश्किल हो जाता है। तो आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेज के बारे में जिन्होंने अपने पहनावे और लाइफस्टाइल पर सवाल उठाए जाने पर ट्रोल्स को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया।

1 निया शर्मा
‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से टीवी सीरियल्स में नाम कमाने वाली निया शर्मा हाल ही में ट्रोल का शिकार हुईं। निया शर्मा ने सोशल साइट पर एक डांसिंग वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद यूजर्स ने उनपर भद्दे कमेंट किए। निया शर्मा ने ट्रोल होने के बाद एक हॉट वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा निया अपने विरोधियों को जवाब देना जानती है।

2 रूबीना दिलाएक
‘छोटी बहू’ और ‘अस्तित्व के एहसास’ जैसे सीरियल्स से नाम कमाने वाली मशूहर एक्ट्रेस रूबीना दिलाएक को उस दौरान अपने फॉलोअर्स के विरोध का सामना करना पड़ा जब उन्होंने सोशल साइट पर बिकिनी पहनी तस्वीर शेयर की। इसके बाद इस एक्ट्रेस खुद निजी जिंदगी पर किए जाने वाले कमेंट के जवाब में एक और तस्वीर शेयर की और साथ ही अपने विरोधियों को मुंह बंद करने की सलाह दी। हालांकि उन्होंने बाद में एक और तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने साड़ी पहन रखी है।

View this post on Instagram

I AM more than just my body

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

3 सोनारिका भदौरिया
‘देवो के देव: महादेव’ जैसे सफल सीरिया से टीवी सीरियल्स में नाम कमाने वाली सोनारिका भदौरिया को उस दौरान ट्रोल किया गया जब उन्होंने बिकिनी पहने हुए सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी तस्वीर शेयर। यूजर्स ने सोनारिका को भद्दी गालियां देते हुए कहा कि उन्हें देवो के देव: महादेव सीरियल का तो ख्याल रखना चाहिए था। कुछ यूजर्स ने उन्हें यहां तक सलाह दे डाली कि उन्हें धार्मिक सीरियल छोड़कर कुछ और काम करना चाहिए। कुछ यूजर्स ने कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा कि आखिर देवी पार्वती बिकिनी कैसे पहन सकती हैं?

हालांकि, इसके बाद सोनारिका भदौरिया अपने सारे फोटोज को डिलीट कर दिया और लिखा कि वो सोशल साइट पर उनके खिलाफ किए जा रहे कमेंट को हैंडल में इतनी समझदार नहीं हैं। लेकिन कुछ समय बाद इस एक्ट्रेस  दोबारा अपनी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा वो परवाह नहीं करती कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App