ताज़ा खबर
 

Sexiest Asian Woman 2017: दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को पछाड़ आगे निकल गईं निया शर्मा

Sexiest Asian Woman 2017: इस लिस्ट में बॉलीवुड ब्यूटी से हॉलीवुड स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने पहली पोजीशन प्राप्त की है, और प्रियंका ने निया को इसके लिए शुभकामनाएं दी हैं।
Sexiest Asian Woman 2017: निया ने टेलीविजन शो बहने, एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी में काम किया है। वो इस फोटो में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘बहनें’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस निया शर्मा तब से लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं जब उन्होंने पहली बार इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करना शुरू किया था। एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में निया शर्मा को दूसरा स्थान मिला है। पिछली बार वह इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर रही थीं और इस बार वह एक सीड़ी ऊपर चढ़ कर दूसरे पायदान पर आ गई हैं। निया तमाम सकारात्मक वजहों से खबरों में बनी रही हैं। हालांकि निया के फैन्स के लिए खुश होने की सिर्फ यही वजह नहीं है।

आपको बता दें कि इस लिस्ट में बॉलीवुड ब्यूटी से हॉलीवुड स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने पहली पोजीशन प्राप्त की है, और प्रियंका ने निया को इसके लिए शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका ने ट्वीट करके लिखा- तुम्हारे इन प्यारे शब्दों के लिए शुक्रिया… शुभकामनाएं और दुनिया तुम्हें विश कर रही है। बता दें कि इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट निया शर्मा से नीचे हैं। दीपिका जहां तीसरे स्थान पर हैं वहीं आलिया भट्ट इसी लिस्ट में चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने 6वीं और सान्या इरानी ने 13वीं रैंक प्राप्त की है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रिकॉर्ड पांचवी बार सबसे सेक्सी एशियन महिला ऑफ द ईयर चुनी गई हैं। लंदन के एक साप्ताहिक अखबार इस्टर्न आई द्वारा कराए गए सर्वे ’50 सेक्सिएस्ट वुमन ऑफ द ईयर’ में प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं और वो रिकॉर्ड पांचवीं बार सबसे सेक्सी एशियन महिला चुनी गई हैं। पिछले साल इस सर्वे में दीपिका पादुकोण को सबसे सेक्सी एशियन महिला चुना गया था जो इस साल दो स्थान फिसलकर तीसरे नंबर पर पहुंच गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.