ताज़ा खबर
 

न्यूटन ट्रेलर वीडियो रिलीजः राजकुमार राव की फिर शानदार वापसी, जानिए रिलीज डेट

2 मिनट 56 सेकेंड का यह ट्रेलर एक ऐसे शख्स की कहानी के बारे में बताता है जो इलेक्शन के नाम पर हो रहे मजाक को रोकना चाहता है और इसकी वजह से बनने वाले हालातों को बदलना चाहता है।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 1:43 PM
फिल्म में राजकुमार राव के अलावा संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यूट्यूब पर इसे Eros Now के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। कुछ ही मिनटों के अंदर हजारों लोग इसे देख चुके हैं। 2 मिनट 56 सेकेंड का यह ट्रेलर एक ऐसे शख्स की कहानी के बारे में बताता है जो इलेक्शन के नाम पर हो रहे मजाक को रोकना चाहता है और इसकी वजह से बनने वाले हालातों को बदलना चाहता है। फिल्म की कहानी के बारे में आइडिया तो दर्शकों को टीजर वीडियो से ही हो गया था लेकिन यह ट्रेलर आपको फिल्म के बारे में और भी बहुत कुछ बताता है। मसलन फिल्म के किरदार न्यूटन का नाम न्यूटन कैसे पड़ा और वह क्यों लोगों के साथ इस तरह का गंभीर बर्ताव करता है।

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में हैं। कुछ ही वक्त पहले अमित वी मसुर्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर को खुद अनुराग कश्यप ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है। अनुराग ने लिखा- सुपर फिल्म और सुपर ट्रेलर…. सीधे बर्लिन से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में… अमित मसुर्कर की ‘न्यूटन’। यह एक आम जिंदगी जी रहे सरकारी क्लर्क की कहानी है। यह क्लर्क कोई और नहीं खुद राजकुमार राव हैं। नक्सलवादी समस्या से जूझ रहे छत्तीसगढ़ के एक छोटे से शहर में उसे चुनाव के दौरान काम करना है। तमाम सुरक्षा के बीच वह यहां पहुंचता है और पूरी ईमानदारी और निर्भीकता से अपना काम करता है।

फिल्म का प्रोडक्शन मनीष मुद्रा ने किया है। इसे 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर वीडियो देखने के लिए नीचे तस्वीर पर क्लिक करेंः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App