ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Collection: विदेश में छाई आमिर खान की फिल्म, बनाया यह रिकॉर्ड

Secret Superstar Movie Total Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म भारत में बेशक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन विदेश में लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Secret Superstar Total Box Office Collection: आमिर खान स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

दीवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार देश में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन 15 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म साल 2017 की मुनाफे वाली फिल्म में से एक बन है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म विदेश में 38.28 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने आमिर खान के बजाए अजय देवगन की गोलमाल अगेन को ज्यादा पसंद किया। रोहित शेट्टी की यह फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को छूने से कुछ ही दूर है। वहीं इसकी कामयाबी के सामने जायरा वसीम की फिल्म कहीं भी नहीं टिकती है। भारत में नहीं लेकिन विदेशों में सीक्रेट सुपरस्टार दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है। यह विदेशी बाजार में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठवीं फिल्म बन गई है।

तीसरे हफ्ते के खत्म होने तक इस फिल्म ने 5.92 मिलियन यानी लगभग 38.28 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर शाहरुख खान हैं। जिनकी फिल्म रईस ने 13.5 मिलियन का बिजनेस किया था। इसके बाद दूसरे नंबर पर 10 मिलियन के साथ जब हैरी मेट सेजल, तीसरे नंबर पर सलमान खान की ट्यूबलाइट ( 7 मिलियन), चौथे नंबर पर गोलमाल अगेन (6.76 मिलियन) और पांचवे नंबर पर जुड़वा 2 (6.12 मिलियन) है। पांचवे नंबर पर काबिज होने से सीक्रेट सुपरस्टार का कलेक्शन कुछ ही दूर है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बातचीत में जायरा वसीम ने कहा था- मुझे दंगल से ज्यादा सीक्रेट सपरस्टार के लिए लोगों के संदेश मिले। लोगों ने फिल्म को काफी प्यार दिया है। मेरी फिल्म को मिला प्यार और सराहना मेरे लिए बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है जो मैं मांग सकती थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App