ताज़ा खबर
 

झूठी निकली कन्नड़ अभिनेत्री की मौत की खबर, अस्पताल में चल रहा इलाज

अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। मंगलवार को वेटरन एक्ट्रेस के निधन की सूचना सामने आई थी।

Author नई दिल्ली | March 28, 2018 12:12 PM
बीते मंगलवार को ऐसी खबर सामने आईं कि अभिनेत्री जयंती को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उनका निधन हो गया। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

मंगलवार को प्रसिद्द कन्नड़ अभिनेत्री जयंती के निधन की खबर सामने आई थी। तमाम मीडिया संस्थानों ने अभिनेत्री के निधन की खबर चलाई थी। ताजा अपडेट के अनुसार, अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अभिनेत्री जयंती को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उनका निधन हो गया। हालांकि, अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया ने कुछ समय पहले किए एक ट्वीट में जयंती के निधन की खबर को गलत बताया  और इसके साथ ही ट्वीट में लिखा, करेक्शन- मशहूर अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। कल हमने न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री के निधन की खबर दी थी। बता दें कि मीडिया संस्थान ने इसके साथ ही गलत खबर देने के लिए ट्वीट कर माफी मांगी है।

जयंती ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, इसके साथ ही वह गायिकी, प्रोडक्शन और अभिनय में भी हाथ आजमा चुकी हैं। अभिनेत्री जयंती का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफल अभिनेत्रियों में शुमार है। जंयती ने 60 के दशक में बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था। वह फिल्म ‘बहुरानियां’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’ और ‘गुंडा’ में नजर आ चुकी हैं। जयंती कन्नड़ की करीब 500 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कन्नड़ फिल्म जगत जयंती को शारदे उपाधि से भी सम्मानित कर चुका है।

Soha Ali Khan, Soha Ali Khan pics, Soha Ali Khan photos, Soha Ali Khan pictures, Soha Ali Khan husband, Soha Ali Khan photoshoot, Kunal Khemu, Kunal Khemu pics, Kunal Khemu photos, Kunal Khemu pictures, Kunal Khemu wife, Kunal Khemu photoshoot, Kunal Khemu child, Kunal Khemu news pics, Bridal Photoshoot, Bridal Photoshoot of soha, Bridal Photoshoot of soha and kunal, photo gallery

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App