ताज़ा खबर
 

राहुल के ट्वीट से ही दुनिया चलती है? लाइव डिबेट में कांग्रेस नेता को ‘टिटिहरी’ कहने लगे संबित पात्रा

संबित पात्रा ने अमिश देवगन के शो में कहा- '“टिटिहरी” चिड़िया पैर ऊपर कर के सोती है। उसे लगता है उसने ही अपने पैरों से आसमान को धरती पर गिरने से रोक रखा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

न्यूज 18 इंडिया की लाइव डिबेट में संबित पात्रा राहुल गांधी पर बिफरते हुए नजर आए। इस बीच बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी को ‘टिटिहरी चिड़िया’ बताया। संबित पात्रा ने अमिश देवगन के शो में कहा- ‘“टिटिहरी” चिड़िया पैर ऊपर कर के सोती है। उसे लगता है उसने ही अपने पैरों से आसमान को धरती पर गिरने से रोक रखा है। राहुल गांधी भी भारतीय राजनीति के “टिटिहरी” बन गए हैं। कांग्रेसियों को लगता है कि राहुल के “ट्वीट” से ही दुनिया चलती है।

संबित पात्रा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया। जिसके बाद ढेरों यूजर्स इस पर कमेंट करने लगे। कन्हैया नाम के एक यूजर ने लिखा- संपूर्ण बीजेपी को आज राहुल गांधी के पद चिन्हों पर चलने के लिए मजबूर होना पड़ा है क्योंकि सत्य हमेशा सत्य होता है। राहुल गांधी जी दूरदर्शी नेता हैं।आज बीजेपी के अहंकार को उन्होंने ध्वस्त कर दिया। राहुल बाबा जिंदाबाद।

बसीत नाम के शख्स ने कहा- पहले वे राहुल गांधी जी का मजाक उड़ाते हैं और फिर उनके सुझावों को स्वीकार करते हैं। मोदी ने राहुल गांधी जी के सुझाव को स्वीकार कर लिया। 18 साल से ऊपर के सभी लोगों के लिए मुफ्त टीके। उनकी देरी में, लाखों ने जान गंवाई। अगर मोदी सरकार नहीं, तो उन लोगों की जान के लिए कौन जिम्मेदार है?

विक्की नाम के एक यूजर ने लिखा- देश के लिए राहुल गांधी का योगदान और चमचों को लगता है राहुल गांधी की सलाह से ही देश चल रहा है। एक ने लिखा- यूपी चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ ने मोदी का फोटो हटा दिया पोस्टर से। तो इससे क्या मालूम हो रहा है? मोदी का राज परिपालन अच्छा नहीं है तो इस को हटाना है। उन्हें ये समझ में आ रहा है!

संतोष नाम के शख्स ने कहा- राहुल जी के ट्वीट से ही तो आप लोग आइडिया लेते हो! दूसरों की टिटिहरी से तुलना करने की बजाय अपना घर संभालो ! योगी जी गुमराह हुए जा रहे हैं, अपने ट्विटर हैंडल से मोदी जी की तस्वीर गायब कर दी है उन्होंने।

सुशील नाम के यूजर ने कहा- गांधी जी मरे तब सरकार किसकी थी ? इंदिरा गांधी मरी तब सरकार किसकी थी? संजय गांधी मरे तब सरकार किसकी थी? राजीव गांधी मरे तब सरकार किसकी थी?. ये कांग्रेस वाले अपने मुखियाओं को सुरक्षित नहीं रख सकते, रक्षा नहीं कर सकते तो देश की रक्षा कैसे करेंगे ?

Next Stories
1 2022 में UP की जनता दो गुजरातियों को साबरमती आश्रम भेज देगी- PM मोदी और गृह मंत्री पर सपा नेता ने कसा तंज, मिले ऐसे जवाब
2 वो लोग राजा और हम रंक… राहुल गांधी ने लगाया था झूठ बोलने का आरोप तो बिफर गए थे अमिताभ बच्चन; यूं दिया था ज़वाब
3 प्रधानमंत्री की सुरक्षा का खर्च बता बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी- गरीब होते देश में रईसी का आलम; लोग करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X