ताज़ा खबर
 

ना मैं मुशायरा करता हूं ना मैं मुशायरा सुनता हूं- लाइव डिबेट में पैनलिस्ट ने अमिश देवगन को मारा ताना तो भड़क गए एंकर

एक वीडियो सामने आया है जिसमें अमिश नजमू से कहते हैं कि आप अपना प्वॉइंट रखिए। लेकिन नजमू को अमिश की आवाज सुनाई नहीं देती। इस पर नजमू साकिब कहते हैं..

News 18 India, Amish Devgan, Amish Devgan Live Debate, Mushaira, Live Debate panelists hit Amish Devgan,एंकर अमीश देवगन, दूसरी तरफ डिबेट में बैठे पैनलिस्ट

25 हजार करोड़ का जमीन घोटाला मामले में न्यूज 18 पर अमिश देवगन डिबेट के दौरान तीखी बहस करते दिखे।  डिबेट के दौरान नजमू साकिब (पीडीपी) ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने सबसे ज्यादा ज़मीन पर अतिक्रमण कर रखा है। इस पर भड़कते हुए अमिश देवगन ने कहा कि अब करप्शन का और धर्म के नाम पर जिहाद का मुशायरा ख़त्म, अब इंसाफ का मुशायरा होगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें अमिश नजमू से कहते हैं कि आप अपना प्वॉइंट रखिए। लेकिन नजमू को अमिश की आवाज सुनाई नहीं देती। इस पर नजमू साकिब कहते हैं- अमिश जी आपका मुशायरा खत्म हो गया हो तो मैं बोलूं। इस पर अमिश भड़क जाते हैं। अमिश कहते हैं कि कश्मीरी पंडितों के लिए बोलना आपको मुशायरा लगता है? फारुख अब्दुल्ला गरीब है? शहजाद बानो गरीब है? केके अम्ला गरीब है?

अगली क्लिप में नजमू की बात का जवाब देते हुए अमिश ने कहा- ‘मुशायरा न मैं सुनता न मैं करता। लेकिन आप जैसे लोगों को एक्सपोज करता हूं मैं बुला कर। आप लोग जब कश्मीरी पड़ितों के विस्थापन पर मुशायरे करते हैं ना वो मुशायरे के दिन खत्म हो गए हैं अब। अब जेल के दिन हैं। अब उस मुशायरे और वंशवाद के दिन खत्म हो गए हैं। वो करप्शन का मुशायरा खत्म। वो धर्म के नाम पर, मजहब के नाम पर, जिहाद के नाम का मुशायरा खत्म। अब इंसाफ का मुशायरा होगा। अब इंसाफ होगा, जस्टिस होगा कश्मीर औऱ कश्मीरियों के साथ।’

इस बहस को देख कर ढेर सारे कमेंट सोशल मीडिया पर सामने आने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘370 का नाजायज कब्जाधारी लुटेरों ने खूब दुरुपयोग किया है। अब इन गद्दारों की हकीकत देश और जम्मू कश्मीर के लोगों के सामने है! अब इन आतंकिस्तान के दलालों को औकात का अहसास भली भांति होने वाला है..! ना खायेंगे..ना खाने देगे..! Zero tolerance against Corruption’

एक ने लिखा- ‘अमिश जी प्लीज एक शो सिर्फ कश्मीरी पंडितों के साथ करो। हिंदुस्तान को पता तो चले कि हुआ क्या था?’ तो एक ने कहा- जहां मुफ्त का खिलाओगे, वहां देश द्रोही पैदा होंगे। तो कोई बोाला- ”लव जिहाद’ का वैक्सीन निकालने वाले पहले मुख्यमंत्री बने योगी जी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कृष्णा और मामा की कोल्ड वॉर के बीच, भांजी आरती सिंह ने पोस्ट कर कही ये बात; गोविंदा मामा की तरफ है इशारा?
2 तालिबान- ISIS का भारतीय संस्करण देखना है तो RSS को देखें- लाइव डिबेट में बोले CPI नेता तो मिला ऐसा जवाब
3 कॉलेज में हुई थी मुलाकात, हिंदी लिटरेचर लाया करीब, जानिये क्या करती हैं कुमार विश्वास की पत्नी
ये पढ़ा क्या?
X