ताज़ा खबर
 

मोदी इतनी बड़ी दाढ़ी रखें आपका क्या जाता है? लाइव डिबेट में बिफरे संबित पात्रा, पैनलिस्ट को कहने लगे मिया खलीफा का भाई

न्यूज 18 इंडिया पर अमिश देवगन की लाइव डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट ने पीएम मोदी की लंबी दाढ़ी पर सवाल उठाया तो बीजेपी नेता संबित पात्रा बुरी तरह से भड़क गए। संबित पात्रा ने...

sambit patra, bjp, arvind kejriwalसंबित पात्रा। फोटो सोर्स- फेसबुक, @Dr. Sambit Patra

राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘आंदोलनजीवी’ वाली बात इस वक्त चर्चा में बनी हुई है, तो वहीं अब पीएम मोदी की दाढ़ी भी डिबेट का विषय बनती नजर आ रही है। न्यूज 18 इंडिया पर अमिश देवगन की लाइव डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट ने पीएम मोदी की लंबी दाढ़ी पर सवाल उठाया तो बीजेपी नेता संबित पात्रा बुरी तरह से भड़क गए। संबित पात्रा ने गुस्से में बिफरते हुए कहा- मोदी इतनी बड़ी दाढ़ी रखें आपका क्या जाता है?

पात्रा ने कहा- मैंने कहा था ना कि ये मोदी पर अटैक करना है। मोदी कभी दाढ़ी छोटी रखते हैं कभी बड़ी रखते हैं? बताओ दाढ़ी से भी इनको आतंक आ जाता है। दाढ़ी से भी इन्हें डर लगता है बताइए ये प्रवक्ता हैं किसी पार्टी के? मोदी कितनी बड़ी दाढ़ी रखते हैं उस आधार पर इनकी पार्टी चलेगी? अरे इतनी बड़ी दाढ़ी रखेंगे आपका क्या जा रहा है? देश इससे चलेगा क्या?

इस पर अमिश देवगन भी संबित पात्रा को रोकते हुए कहते हैं कि संबित मुझे नहीं लगता कि इस बात पर आपको जवाब देना चाहिए। तो वहीं गुस्से में संबित पात्रा बोले कि अरे हमारी बलां से आप पत्तल पहन कर आएं। आप कपड़े मत पहनिए, पत्तल पहन कर रखें। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- BJP के संबित पात्रा ने CPI के विवेक श्रीवास्तव को क्यों बोला ‘आप कपड़े मत पहनिए, पत्तल पहन कर रहें’।

इस बात पर लोगों की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी। कई लोग मजे लेते दिखे तो किसी ने कमेंट करना शुरू कर दिया। विनोद कुमार नाम के एक शख्स ने कहा- सही कहा। यह भी कह देते कार क्यों यूज करते हो पैदल या बैलगाड़ी से आया जाया करो, टॉयलेट क्यों यूज करते हो लोटा लेकर जाया करो, मोबाइल क्यों यूज करते हो कबूतर के साथ सन्देश भेजा करो, पेपर क्यों यूज करते हो पत्तों पर लिखा करो। विकास करना है तो विवेक से काम लेना पड़ेगा।

एके अरोड़ा नाम के यूजर ने लिखा- देवगन जी कांग्रेस का प्रवक्ता और विवेक श्रीवास्तव कुतर्क करके किसानों के साथ हैं। वर्षों तक कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी शासन में रहे उन्होंने किसानों की भलाई के लिए क्या किया? बताएंगे यहां पर सत्ता की भूखी कांग्रेस कभी मुस्लिम की आड़ में नागरिकता बिल पर दंगे कराती अब किसान के नाम।

अजीत उपाध्याय नाम के यूजर बोले- कांग्रेस पार्टी के अंदर जितने भी बड़े पदों पर बैठे हुए लोग हैं, उनके पास छोटे पद वालों और कार्यकर्ता की कोई अहमियत नहीं है। मैं बिहार से लेकर दिल्ली तक इस बात को एहसास कर रहा हूं। अगर कहीं आपकी इज्जत न हो तो उस स्थान पे नहीं रहना चाहिए ये नियम कहता है। जिला सचिव कांग्रेस सीवान।

Next Stories
1 वक्त आ गया है, किसान सरकार के निशाने पर आए पत्रकारों के लिए खड़े हों- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी तो यूजर्स देने लगे ऐसी प्रतिक्रिया
2 योगेंद्र यादव जो दूसरे के घोसले में अंडे देते हैं, वो आंदोलनजीवी हैं- डिबेट में रोहित सरदाना से बोले संबित पात्रा तो मिला ये जवाब
3 रात 10 बजे मंदिर खुलवाकर रेखा ने रचाई थी शादी, पति कभी राजीव गांधी तो कभी सिंधिया से मिलवाने की करते ज़िद; कर लिया था सुसाइड
यह पढ़ा क्या?
X