ताज़ा खबर
 

आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं?- लाइव डिबेट में अमिश देवगन से बोले संबित पात्रा; मिला ऐसा ज़वाब

संबित पात्रा बोल पड़ते हैं- अमिश जी आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं? ये नॉनस्टॉप बोले जा रही हैं, बताइए मैं क्या बोलूं? मेरी आवाज कम कर दे रहे हैं और इनकी आवाज तेज कर दे रहे हैं।

News 18, Amish Devgan, Live Debate, News 18 Live Debate, Congress, Bjp, Sambit Patra,बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

न्यूज 18 पर एक डिबेट के दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच तीखी नोंकझोंक होती दिखी। पात्रा ने शो के एंकर अमिश देवगन पर कांग्रेस के सामने बैकफुट पर जाने का आरोप लगाया।इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। संबित पात्रा डिबेट में कहते दिखे कि अगर रानिगी नायक चीख-चिल्लाकर बात करेंगी तो वे डिबेट नहीं करेंगे।

डिबेट के दौरान रागिनी कमलनाथ के बयान का हवाला देते हुए कहती हैं, ‘उन्होंने आइटम किसी को नहीं कहा? गलत संदर्भ और गलत आशय लगाना कुछ मीडिया मीडिया का काम है और सारी भारतीय जनता पार्टी का काम है। मैं फिर से दोहराती हूं-मैं माफी मांगती हूं हाथ जोड़ कर। किसी को हक नहीं है एक महिला का दिल दुखाने का। नरेंद्र मोदी जी के लिए संबित पात्रा भी माफी मांगे। आप संबित पात्रा से सवाल नहीं करेंगे, आप नरेंद्र मोदी पर सवाल नहीं करेंगे। आप कांग्रेस पार्टी से सवाल करते रहते हैं। जाइए, पब्लिक से सवाल करिए, स्टूडियो में बैठ कर डिबेट नहीं।’

इस पर संबित पात्रा बोलते हैं- ‘अमिश भाई अब मैं आ सकता हूं?’ इस पर अमिश कहते हैं- संबित पात्रा क्योंकि आपने महिलाओं की बात की है इसलिए ’50 करोड़ की गर्लफ्रेंड’ की बात भी आएगी। अमिश इस दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता को लगातार सफाई देते रहते हैं कि ‘बहस इमरती देवी की नहीं है। फिर भी 5 मिनट मैंने इस बात को दे दिए।’

तभी संबित पात्रा बोल पड़ते हैं- ‘अमिश जी आप कांग्रेस के सामने इतना बैकफुट पर क्यों रहते हैं? ये नॉनस्टॉप बोले जा रही हैं, बताइए मैं क्या बोलूं? मेरी आवाज कम कर दे रहे हैं और इनकी आवाज तेज कर दे रहे हैं। अमिश भाई आप डिबेट करिए रागिनी के साथ, मुझे डिबेट में नहीं आना है। जो लोग चिल्लाते हैं उनके साथ मुझे डिबेट पर मत बुलाया करिए।’ इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायिक कहती हैं- आप मत आया कीजिए। संबित ने कहा- हां नहीं आएंगे, बिलकुल नहीं आएंगे। कोई शौक नहीं है आने का।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘कांग्रेस प्रवक्ता @NayakRagini जी जब मीडिया चैनल और भाजपा प्रवक्ता को लेकर सवाल उठाना शुरू किया तो संबित पात्रा डिबेट छोड़ भागने को मजबूर हो गए।’ तो किसी ने कहा- ‘प्रवक्ता जी खुद ही बोल दिए कि रागिनी के साथ मैं डिबेट नहीं करूँगा। कुछ पढ़ के आया करिए तभी तो कर पाएंगे डिबेट प्रवक्ता जी, इस शेरनी से !

एक यूजर ने लिखा- ‘अरे भाई बिलकुल सही कहा संबित पात्रा जी ने,  ये कभी भी कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं रहतीं। अपनी ही झूठी बातों को बढ़ा चढ़ा कर बोलती हैं। सच्चाई को पचा नहीं पातीं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हद में रहिए, निजी एजेंडा के लिए हैशटैग चलाए- सुशांत केस में रिपब्लिक टीवी से जज ने कहा
2 कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस का समन, अगले हफ्ते पेश होने के लिए कहा गया
3 ‘नहीं करूंगा मैं आत्‍महत्‍या’- एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक को अर्णब गोस्‍वामी का जवाब
किसान आंदोलनः
X