ताज़ा खबर
 

‘डांस क्लास के बहाने ले गया होटल रूम’, बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर महिला का आरोप

Choreographer Ganesh Acharya: , ''एक दिन आचार्य ने मुझे सैंटाक्रूज ईस्ट पर Jive के ऑडिशन के लिए अपनी क्लास में बुलाया।तब उनके असिसटेंट दिलीप ने मुझे हॉटल के रूम के फर्स्ट फ्लॉर के रूप में ड्रोप किया। इतने में आचार्य मुझे जीव की ट्रेनिंग देने लगे और धीरे-धीरे उन्होंने मुझे गर्दन पर किसा किया और फिर गर्दन पर किया।''

Author Edited By मोहनी गिरी Translated By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: February 6, 2020 10:58 AM
एक बार आरोपों के घेरे में घिरे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

Choreographer Ganesh Acharya: हिंदी सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इन दिनों सैक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों उनके खिलाफ एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और अब एक अन्य महिला ने उनके खिलाफ बयानबाजी की है। मिड डे से बातचीत के दौरान एक महिला ने बताया, ”जब मैंने सुना कि गणेश आचार्य पर FIR दर्ज हुई है तब मैं भी बोलना चाहती थी। महिला ने बताया साल 1990 जब मैं डांस क्लासेस के लिए मुंबई के अंधेरी स्थिति साहिबा हॉल जाती थी, जहां कई मास्टर हमें डांस की ट्रेनिंग थी। उस दौरान आचार्य कमल मास्टर जी को असिस्ट करते थे। तब मैं 18 साल की थी और वहां नॉन डांसर के रूप में कार्य करती थी।”

महिला ने बताया कि, ”एक दिन आचार्य ने मुझे सैंटाक्रूज ईस्ट पर Jive के ऑडिशन के लिए अपनी क्लास में बुलाया। शनिवार का दिन था और सुबह के 11 बजे से क्लासेज शुरू हुई। तब उनके असिस्टेंट दिलीप ने मुझे खान Subway से पिक किया और ईस्ट-वेस्ट स्थित एक हॉटल के रूम के फर्स्ट फ्लॉर में ड्रोप किया। वहां कोई भी स्टूडेंट नहीं था, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था। आचार्य ने कहा कि दिलीप साउंड सिस्टम और बाकी स्टूडेंट्स को लेने गया है। इतने में आचार्य मुझे जीव की ट्रेनिंग देने लगे और धीरे-धीरे उन्होंने मुझे गाल पर किस किया और फिर गर्दन पर किया।”

महिला ने बताया जैसे ही मैंने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे बेड पर ढकेल दिया और कहा मैं तम्हें प्यार करना चाहता था और तुमसे शादी रचाना चाहता था। मैंने मना किया लेकिन फिर भी वह मेरे पूरे शरीर पर हाथ फेरने लगा। मैं बहुत डरी हुई थी और इसके बाद मैंने कहा कि मुझे पीरियड आ रहे हैं। इसके बाद फाइनली मुझे उसने छोड़ा और कहा, ”क्या यार मूड खराब कर दिया।”

बाद में महिला ने बताया कि भले ही इस घटना को सालों बीत गए हों लेकिन मेरा गुस्सा अब भी शांत नहीं हुआ। मैंने अपने पति के अलावा कभी किसी को उसके इस व्यवहार के बारे में नहीं बताया। लेकिन अब यह टाइम था जब मैंने बोला।

गौरतलब है कि पिछले दिनों 33 साल की महिला ने भी कोरियोग्राफर पर आरोप लगाया था कि वह अश्लील वीडियो देखक के लिए उसे फोर्स करता था। साथ ही काम भी नहीं देता था और इनकम में कमीशन की मांग करता था। महिला ने शिकायत कॉपी में लिखा, ‘जब से गणेश इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो तभी से मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने गणेश की बात नहीं मानी, तो गणेश ने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल मुझे एसोसिएशन से निकाल दिया।

इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी।” ‘मैं जब भी उसके ऑफिस जाती थी किसी काम से तो वो हमेशा एडल्ट वीडियोज देखता रहता था। मुझे भी एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहता था। ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था। मुझे पता है कि वो वुमेनाइजर है और गैंबलिंग इंवॉल्व है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Armaan Jain Reception: शाहरुख-गौरी, करिश्मा-करीना और कियारा, अरमान जैन की वेडिंग रिसेप्शन पर देखें सेलेब्स का जोश से भरा डांस
2 Hacked एक्ट्रेस हिना खान ने दिया प्रियंका चोपड़ा के ट्रोल्स को करारा जवाब, कहा हिम्मत है तो….
3 यू-ट्यूबर भुवन बाम का सुनहरा दौर जारी, Forbs की लिस्ट में दिखाया दम
IPL Records
X