ताज़ा खबर
 

New Traffic Rules: इन बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने भी भरा है ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर चालान

New Traffic Rules 2019: ये वह सेलेब्स हैं जो कुछ समय पहले ट्रैफिल रूल्स का उल्लंघन करते और फिर बाद में भुगतान करते भी देखे गए थे। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में, जिनमें से व्हीकल चलाते वक्त किसी ने हेलमेट नहीं पहना था तो चालान भरा, या किसी ने लाइट जंप की तो चालान भरा।

Author Updated: September 10, 2019 2:39 PM
सारा अली खान, कुणाल खेमु और वरुण धवन

New Motor Vehicle Act: हाल ही में (1 सितंबर) नए मोटर व्हीकल एक्ट (New Motor Vehicle Acts) के लागू होने से देशभर में चालान कटने और काटे जाने के किस्से सामने आते रहे। ऐसा नहीं है कि सिर्फ आम जनता पर ही शिकंजा कसा जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स भी ट्रैफिक पुलिस के पास चालान भरते नजर आ चुके हैं। जी हां, ये वह सेलेब्स हैं जो कुछ समय पहले ट्रैफिल रूल्स का उल्लंघन करते और फिर बाद में भुगतान करते भी देखे गए थे। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में जिनमें से व्हीकल चलाते वक्त किसी ने हेलमेट नहीं पहना था तो चालान भरा, तो किसी ने लाइट जंप की तो चालान भरा। इन सेलेब्स में वरुण धवन, सारा अली खान, कुणाल खेमु जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। बताते चलें सेलेब्स के ये सभी किस्से, नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने से पहले के हैं।

फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) की एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। करोड़ों लोग सारा को फॉलो करते हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बिना हेलमेट के दिल्ली के ट्रैफिक में बाइक पर बैठी नजर आई थीं। ऐसे में सारा का चालान कट गया। दरअसल, सारा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ बाइक की बैक सीट पर बैठी देखी गई थीं। कार्तिक ने तो हेलमेट पहना था। लेकिन सारा बिना हेलमेट के थीं। फिर क्या कट गया चालान। बता दें कार्तिक और सारा दोनों ही इम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘लवआजकल’ सीक्वल में नजर आने वाले हैं।

हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और किम शर्मा (Kim Sharma) के हाथ में भी मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर चालान थमाया था। इस दौरान दोनों बाइक में बिना हेलमेट के नजर आए थे। दोनों ने एल्कोहल भी लिया था और वह रॉन्ग साइड में गाड़ी चला रहे थे।

आपको याद होगा वरुण धवन (Varun Dhawan) साल 2017 में तब मुश्किल में पड़ गए थे जब ट्रैफिक जाम के बीच उन्होंने एक फैन के साथ रोड़ पर सेल्फी ले ली थी। इसके बाद तो मुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ एक्शन लिया था। वरुण ने भी अपनी गलती को माना था। पुलिस ने सोशल मीडिया में इस बारे में बकायदा पोस्ट किया था। साथ ही एक्टर को वार्निंग देते हुए पब्लिक प्लेस पर अच्छे से बिहेव करने को कहा था। इस पर वरुण ने भी अपनी गलती मानी थी।

कुणाल खेमु को भी साल 2018 में ट्रैफिक रूल तोड़ने पर मुंबई पुलिस ने 500 रुपए का फाइन लगाया था। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कुणाल की ऐसी तस्वीर डाली थी जिसमें वह बाइक राइड कर रहे थे वह भी बिना हेलमेटके। फिर क्या यूजर्स ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए मुंबई पुलिस को भी टैग किया था। इसके बाद पुलिस ने कुणाल पर एक्शन लिया था औ चालान काटा था। इसके बाद कुणाल ने भी शर्मिंदी के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैंने ये तस्वीर देखी, सच में मैं बहुत शर्मिंदा हूं। मैं हमेशा बाइक राइड करता हूं लेकिन हेलमेट के साथ। मैं कोई गलत उदाहरण पेश नहीं करना चाहता था। माफी।’

सलमान खान के जीजा जी आयूष शर्मा (Aayush Sharma) ने भी ट्रैफिक रूल्स को तोड़ा था। गुजरात में वरीना हुसैन (Warina Hussain) के साथ एक्टर पिछले साल नवंबर में देखे गए थे। इस दौरान दोनों बिना हेलमेट के बाइक पर दिखे थे और अपनी फिल्म लवयात्री का प्रमोशन कर रहे थे। तभी वड़ोदरा पुलिस ने दोनों का 100 रुपए का चालान भी काटा था।

लगातार फ्लॉप फिल्मों से टूट गई थीं नुशरत भरूचा, बदली किस्मत तो लग गई फिल्मों की झड़ी

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Nora Fatehi को बैड डांसर कहकर चिढ़ाते थे दोस्त, देखिए नया एलबम
2 KBC 11: एक करोड़ के सवाल का जवाब देने से चूके रायबरेली के हिमांशु, बिग बी ने लव लाइफ पर भी पूछे सवाल
3 KBC: आज 1 करोड़ के सवाल के लिए खेंलेंगे रायबरेली के हिमांशु, Amitabh से कहा- दोस्तों में बांटूंगा जीते गए पैसों का एक हिस्सा
जस्‍ट नाउ
X