ताज़ा खबर
 

नए सिंगिंग शो Rising Star के जजों ने बताई शो की खूबियां, कहा- ये बदल देगा रियल्टी शो का इतिहास

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत टीवी पर इस शो के माध्यम से डेब्यू कर रहे हैं।

Author January 25, 2017 7:14 PM
शो के जज दिलजीत, शंकर महादेवन और मोनाली ठाकुर।

मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत टीवी पर इस शो के माध्यम से डेब्यू कर रहे हैं। दिलजीत, शंकर महादेवन और मोनाली ठाकुर के साथ राइजिंग स्टार नाम के एक सिंगिंग शो को जज कर रहे हैं। ये शो कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा। राइजिंग स्टार एक नए किस्म का शो है जिसमें प्रतिभागियों को ऑडियंस फोन एप्प के जरीए लाइव वोट देगी। इस शो को प्रमोट करने के लिए मुंबई में मंगलवार को एक कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस मौके पर शो से जुड़े लोगों ने काफी हंसी मजाक किया।

शो से जुड़े तमाम लोगों ने कहा कि ये नया कॉन्सेप्ट सिंगिंग शो की दुनिया में क्रांति ला देगा। शंकर महादेवन ने कहा कि मेरा फोकस शो से जुड़े प्रतिभागियों के ठीक से गाइड करने पर रहेगा। दिलजीत ने कहा कि मैं ऐसे किसी बंदे की तलाश में हूं जो संगीत से उतना ही प्यार करता हो जितना की वो। इस देश का सबसे अच्छा सिंगर ही मेरी पसंद बनेगा। इस मौके पर शो के जज ने शो से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। शो के निर्माताों ने कहा है कि ऑडियंस की लाइव वोटिंग रियल्टी शो के इतिहास बदल देगा।

75964 chang-raghav diljit-dosanjh monali-thakur rising-star rising-star-2 rising-star-3 shankar

जैकी चैन ने पारंपरिक देसी अवतार में किया सलमान खान का स्वागत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X