दबंग 3 में दोस्त की बेटी के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे सलमान खान

Salman khan महेश मांजरेकर की छोटी बेटी साईं फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। एक हालिया इंटरव्यू में अरबाज खान ने इस नई अदाकारा के बारे में जानकारी दी।

Arbaaz Khan, Salman Khan, Sonakshi Sinha, Saiee Manjrekar, Dabangg 3, Mahesh Manjrekar,Dabangg 3 release date
सलमान खान।

salman khan Dabangg 3: अरबाज खान द्वारा निभाया गया किरदार मक्खी सिंह फिल्म दबंग का एक अहम हिस्सा है जो दर्शकों को लुभाने में कामयाब भी रही। इसके अलावा अरबाज फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। महेश मांजरेकर की छोटी बेटी साईं फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। एक हालिया इंटरव्यू में अरबाज खान ने इस नई अदाकारा के बारे में जानकारी दी। फिल्म में साईं सलमान खान की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी।

रज्जो( सोनाक्षी सिन्हा) से पहले चुलबुल पांडे इन्हीं से इश्क फरमाते नजर आएंगे। अरबाज खान के मुताबिक सलमान साईं को लेकर काफी आश्वस्त थें और उन्हें पूरा भरोसा था कि साईं इस किरदार के लिए परफेक्ट चॉइस हैं। सलमान पहले से ही साईं को जानते थे लेकिन उनके अभिनय को देखने के बाद हम सब निश्चिंत हो गए।

अरबाज ने इसके अलावा ये भी बताया कि सलमान से पहले चुलबुल पांडे के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा और इरफान खान जैसे अभिनेताओं से भी बात की गई थी। खुद अरबाज भी इस किरदार को निभाना चाहते थें जिसके लिए उन्होंने फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा से भी बात की थी। लेकिन अनुभव सिन्हा के मुताबिक वो मक्खी सिंह के किरदार के लिए फिट बैठते हैं। वहीं इस बार फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि दबंग और दबंग 2 के बाद सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 इस साल के अंत तक रिलीज होगी। सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग अभी महाराष्ट्र में चल रही है जो कि सितंबर में खत्म होगी। दोनों ही भागों से ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए फिल्म में मसालों का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। खबरों की मानें तो, दबंग 3 में सलमान खान पुलिस फोर्स के साथ एक डांस नंबर करेंगे जिसका नाम सीटी होगा। इस बार फिल्म का निर्देशन जिम्मा प्रभुदेवा को सौंपा गया है। फिल्म में महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में हैं, यह पहली बार होगा जब इस रियल लाईफ बाप-बेटी की जोड़ी रील लाइफ में भी साथ काम करेगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट