ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने मधुर भंडाकर से मांगी माफी, फिल्म के टाइटल को लेकर चल रहा था दोनों के बीच विवाद

मधुर भंडारकर ने इस टाइटल पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि ये उनके प्रोजेक्ट के टाइटल से मिलता जुलता है।

Netflix WEB Series, Fabulous Lives Of Bollywood Wives, Karan Johar, Madhur Bhandarkar,करण जौहर और मधुर भंडारकर

फिल्ममेकर करण जौहर और मधुर भंडारकर के बीच वेब सीरीज टाइटल को लेकर विवाद चल रहा था। ऐसे में अब करण जौहर ने मधुर भंडारकर से माफी मांग ली है। करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मधुर भंडारकर को अपोलॉजी लैटर लिखा है। दरअसल, करण जौहर की अपकमिंग वेब सीरीज ‘फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के टाइटल को लेकर विवाद था। मधुर भंडारकर ने इस टाइटल पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि ये उनके प्रोजेक्ट के टाइटल से मिलता जुलता है।

ऐसे में करण जौहर ने मधुर भंडारकर के लिए इंस्टाग्राम पर लैटर पोस्ट किया औऱ लिखा- ‘हम आपको अश्योर करते हैं कि इस वेब सीरीज का फॉर्मेट, नेचर, ऑडियंसस औऱ टाइटल आपके सप्रोजेक्ट से बिलकुल अलग होगा। मैं आपको जरा भी परेशान करना नहीं चाहता।’

हालांकि करण के इस माफ़ीनामे के बाद मधुर ने भी एक नोट लिखा और कहा- ” डियर करण, जवाब देने के लिए थैंक्स। वाकई इस इंडस्ट्री में अपनापन है। यह विश्वास और सम्मान के जरिए चलती है। यहां हमने ही कुछ रूल्स बनाए हैं, जब हम बेहिचक नियमों को तोड़ते हैं, तब ख़ुद को फ्रेटर्निटी कहना समझदारी नहीं। मैंने आपको 2013 में भी गुटका टाइटल दिय़ा था। तब भी मैंने एक बार भी नहीं सोचा था,आपने हेल्प मांगी थी। मुझे आपसे ऐसी ही उम्मीद थी।

करण जौहर की वेब सीरीज The Fabulous Lives of Bollywood Wives में महीप कपूर (Maheep Kapoor), सीमा खान (Seema Khan), भावना पांडे (Bhavana Panday) और नीलम कोठारी (Neelam Kothari) हैं। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर नवंबर 27 को स्ट्रीम होने जा रही है।

बता दें, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया के ज़रिए जगजाहिर किया था कि करण ने अपनी सीरीज़ के लिए उनका टाइटल बॉलीवुड वाइव्स का इस्तेमाल किया है। करण ने मधुर से यह टाइटल मांगा था, मगर मधुर ने मना कर दिया था। ऐसे में करण ने इस टाइटल में फेब्यूलस वाइव्स जोड़कर इस्तेमाल कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझे पता चला हम सेम होटल में..’ कंगना रनौत ने संजय दत्त को लेकर किया पोस्ट, तो फैंस ने देने शुरू कर दिए ऐसे रिएक्शन
2 सना खान ने शौहर के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट, हाथों की मेहंदी दिखा किया प्यार का इजहार; फैंस देने लगे रिएक्शन
3 हर भारतीय के लिए संविधान पवित्र किताब- बोले जावेद अख़्तर तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X