ताज़ा खबर
 

Sacred Games Season 2 trailer: खेल को अंजाम देने लौट आया ‘गायतोंडे’, इस दिन होगा स्ट्रीम

Sacred Games Season 2 trailer download, release date netflix: ट्रेलर में हम पहले सीज़न के कुछ चेहरों को देखते हैं लेकिन साथ ही कुछ नए चेहरे भी इस पार्ट में शामिल किए गए हैं। इस बार इस गेम में अभिनेता रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकार भी शामिल होंगे।

सेक्रेड गेम 2 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। 15 अगस्त को यह सीरीज स्ट्रीम होगी।

Sacred Games Season 2 trailer: नेटफ्लिक्स के बहुप्रतिक्षित वेबसीरीज सेक्रेड गेम के दूसरे पार्ट का इंतजार अब खत्म हुआ। नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इसके दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया है। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी अभिनीत यह सीरीज 15 अगस्त को स्ट्रीम किया जाएगा। ट्रेलर से पता लग रहा है कि इस बार जंग का खूनी खेल को गायतोंडे (नवाजुद्दीन) अंजाम देने वाला है। क्योंकि गायतोंडे मरा नहीं है। ट्रेलर शुरू ही होता है फोन के रिंग बजने से जिसमें आवाज आती है कि गायतोंडे भाई, कहां थे आप। फिर धनाधन गोलियों की आवाज के बीच गायतोंडे का डायलॉग आता है कि अपुन किधर था मालूम नहीं,अपुन को बस बदला लेना था।

इस बार के हिस्से में जंग का खेल काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि अभी तक पुलिस दुश्मन और गायतोंडे का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस के एक अधिकारी को कहते हुए सुना जा सकता है कि दुश्मन का पता नहीं और जंग की तैयारी किए बैठे हैं। नवाजुद्दीन सीरीज के इस हिस्से में एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के कई हिस्सों में वह शूट टाई और फाईलों के बीच घिरे नजर आ रहे हैं। इसा बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार के गेम में काफी खेल होने वाला है।

बता दें ट्रेलर में, हम पहले सीज़न के कुछ चेहरों को देखते हैं लेकिन साथ ही कुछ नए चेहरे भी इस पार्ट में शामिल किए गए हैं। इस बार इस गेम में अभिनेता रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकार भी शामिल होंगे। कहानी अभी भी दो समयसीमा में आगे बढ़ रही है जैसा कि पहले सीज़न में हुआ था। पंकज त्रिपाठी, जो गुरुजी की भूमिका निभा रहे हैं, को पहले सीज़न में पेश किया गया था। इस बार वह शहर को बचाने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘साहो के साथ रिलीज मत करो’, अक्षय कुमार की Mission Mangal का धमाकेदार टीजर देख बोले फैन्स
2 TIK TOK स्टार फैजू को सुपर 30 के एक्टर ऋतिक रोशन ने दिया ये गुरुमंत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘8-10 घंटे वह शूट नहीं कर सकता, Shaurya Shah के शो छोड़ने का मां ने बताया सच
IPL 2020 LIVE
X