ताज़ा खबर
 

Sacred Games 2 के लिए फैंस का इंतज़ार कम हुआ, Netflix को इस वजह से लॉन्च टाइम करना पड़ा चेंज

Sacred Games 2, Netflix, Sacred Games Release Time : अब 15 अगस्त से रात 12 बजे से इस शो को नेटफ्लेक्स पर देखा जा सकेगा। ऐसे में भारत के लोग इस शो को पूरे 12 घंटों के अंतराल पर देख सकेंगे।

Sacred Games 2, Netflix, Sacred Games 2 New Release Time: सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Sacred Games 2 Release Time/Launch Time: Netflix में एक बार फिर से सेक्रेड गेम्स के पार्ट 2 (Sacred Games 2) की शुरुआत होने जा रही है। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज के टाइम में बदलाव किया गया है। पहले यह भारतीय समयानुसार दिन में 12 बजे रिलीज होने वाला था लेकिन अब ये 14 की रात 12 बजे ही यानी तारीख 15 लगते ही इसे रिलीज कर दिया जाएगा। ऐसे में इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे लोगों को 12 घंटे पहले ही इसे देखने का मौका मिल जाएगा। तो आप आज रात भी इस मूवी को देखने का प्लान बना सकते हैं। इस बार सेक्रेड गेम्स को 8 भागों में बांटा गया है।

नेटफ्लेक्स के आगे इस वक्त अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) एक तगड़ा कॉम्पिटीटर है। इसके अलावा लोकल स्ट्रीमिंग सर्विस जैसे जी 5 (ZEE5), इरोज नाऊ (Eros Now) और हॉट स्टार (Hot Star) के सभी शोज दिन भर इंडिया ओरिजन में कब्जा जमाए रहते हैं। ऐसे में नेटफ्लेक्स ने सीक्रेड गेंम्स 2 के लिए मिडनाइट टाइमिंग को ठीक समझते हुए भारत में रिलीज करने का सोचा है।

बता दें, नेटफ्लिक्स की इस वेबसीरीज (सेक्रेड गेम) के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था जो अब जाकर खत्म हो रहा है। इस बार की सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। 15 अगस्त से स्ट्रीम किया जा रही इस वेब सीरीज का ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस बार सीरीज में जंग के खूनी खेल को गायतोंडे (नवाजुद्दीन) अंजाम देने वाला है। क्योंकि गायतोंडे मरा नहीं है।

ट्रेलर की शुरूआत में फोन की रिंग बजती है जिसमें आवाज आती है कि गायतोंडे भाई, कहां थे आप। फिर धनाधन गोलियों की आवाज के बीच गायतोंडे का डायलॉग आता है कि अपुन किधर था मालूम नहीं,अपुन को बस बदला लेना था। देखें ट्रेलर:-

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि वह पुलिस के एक अधिकारी को कहते हुए सुना जा सकता है कि दुश्मन का पता नहीं और जंग की तैयारी किए बैठे हैं। नवाजुद्दीन इस सीरीज में काफी बदले बदले से नजर आ रहे हैं। यहां नवाज ठाठ बाट के साथ भी दिखेंगे और सिगार पीते भी नजर आएंगे। फैंस को नवाज ऐसे रूप में पसंद कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mission Mangal Movie Quick Review: ‘देश का गौरव’ दर्शाती है अक्षय कुमार की फिल्म, पसंद की जा रही जोश और जज्बे की कहानी ‘मिशन मंगल’
2 15 August New Movie Release: बटला हाउस VS मिशन मंगल में किसकी होगी जीत, सेक्रेड गेम्स-2 भी दे रही कड़ी टक्कर
3 अक्षय कुमार ने रिपोर्टर के फोन कॉल का दिया जवाब, देखें अंजान शख्स से बातचीत का मजेदार वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X