ताज़ा खबर
 

बड़े पर्दे पर नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएंगे अक्षय कुमार?

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा जल्द ही फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते हुए। (फाइल फोटोे)

ना तो सासंद परेश रावल और ना ही अनुपम खेर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने जा रही फिल्म में मुख्य किरदार कोई और निभाने जा रहा  है। सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार नाम फाइनल किया गया है। वहीं इससे पहले कहा जा रहा है था कि परेश रावल, अनुपम खेर या विक्टर बनर्जी में से कोई एक पीएम मोदी का किरदार निभा सकते हैं। लेकिन एक सूत्र के अनुसार पीएम मोदी की कहानी में अक्षय कुमार की उपस्थिति का असर काफी प्रभावी और उपयोगी होगा। वहीं भाजपा के मुखर और निडर नेता शत्रुघन सिन्हा ने भी इसका समर्थन करते हुए कहा कि अक्षय कुमार की छवि स्वच्छ है और उनकी छवि शाइनिंग इंडिया की छवि के साथ अच्छी तरह से मेल खाती है।

दूसरी तरफ सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरपर्सन पहलाज निहलानी ने कहा, ‘मुझे नहीं मालूम की अक्षय कुमार की जगह प्रधानमंत्रीम मोदी का किरदार निभाने के लिए कौन सही है। अक्षय कुमार की छवि बिल्कुल साफ है, वो बेदाग हैं।आदर्शवादी और दूरदर्शी हैं। अक्षय अभी ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों में आ रहे हैं। हमें उम्मीद है कि अक्षय ही पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे।’

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा जल्द ही फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। इन दिनों अक्षय फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App