ताज़ा खबर
 

ग्‍लैमरस फोटो पर ट्रोल हुईं एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा, व्‍हाट्सएप नंबर मांगने लगे लोग

नेहा की इस तस्वीर पर कमेंट्स की लंबी सीरीज खिंच गई। उनके फैन्स और उनके द्वारा इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने का विरोध करने वालों की आपस में टक्कर हो गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर अपलोड कर दी जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेहा इस तस्वीर में ब्लैक कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं। तस्वीर पर एक तरफ जहां लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनसे उनका व्हाट्सऐप नंबर मांगना ही शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूछा कि तुमने अचानक से छोटे कपड़ों में तस्वीरें अपलोड करना क्यों शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- मैडम अपना व्हाट्सऐप नंबर तो दे दो। दूसरे यूजर ने ऐसा लिखने के लिए उसकी टांग खींचना शुरू कर दिया।

नेहा की इस तस्वीर पर कमेंट्स की लंबी सीरीज खिंच गई। उनके फैन्स और उनके द्वारा इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने का विरोध करने वालों की आपस में टक्कर हो गई। हालांकि यह पहली बार नहीं था कि जब नेहा ने इस तरह की कोई तस्वीर अपलोड की हो। इसी आउटफिट में मिलते-जुलते पोज की एक तस्वीर वह 14 जनवरी को भी अपलोड कर चुकी हैं। हालांकि उस वक्त उनकी तस्वीर पर उतनी खींचतान नहीं हुई थी। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली नेहा अब तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 1,100 से ज्यादा तस्वीरें अपलोड कर चुकी हैं। तकरीबन 3.8 मिलियन लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेलुगू फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा हिंदी सिनेमा में क्रूक, तेरी मेरी कहानी, क्या सुपर कूल हैं हम, यंगिस्तान, तुम बिन 2 और मुबारकां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह फिल्म जंगा में आखिरी बार नजर आई थीं। फिलहाल वह किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए काम नहीं कर रही हैं यही वजह है कि उन्हें ट्रोल करते हुए कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा है कि काम नहीं मिलने के चलते वह इस तरह की तस्वीरें अपलोड कर रही हैं।

@farrokhchothia

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App