नेहा कक्कड़ के साथ डेटिंग की खबरों को बताया मज़ाक, आदित्य नारायण करने वाले हैं अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी

आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की घोषणा कर दी है। दोनों 10 सालों से रिलेशनशिप में हैं और इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं।

aditya narayan, neha kakkar, aditya narayan marriage
आदित्य ने नेहा कक्कड़ के साथ डेटिंग की बातों को महज़ एक जोक बताया है

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान किया, जिसके बाद अब आदित्य नारायण ने भी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की घोषणा कर दी है। बहुत समय से यह बातें हो रहीं थीं कि आदित्य और नेहा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब दोनों सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल’ के पिछले सीजन के लिए साथ शूटिंग कर रहे थे तब कुछ लोग तो यह भी कह रहे थे कि दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन इन सभी बातों को आदित्य नारायण ने महज़ एक मज़ाक बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि वो कई सालों से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं श्वेता अग्रवाल से साल के अंत तक शादी करने वाले हैं।

प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने कहा, ‘ मैं श्वेता को ‘शापित’ के सेट पर मिला था। धीरे – धीरे मुझे पता चला कि मैं उसके प्यार में पूरी तरह डूब चुका हूं और मैंने उसका पीछा करना शुरू किया। शुरू में वो बस एक दोस्त बनकर रहना चाहती थी, क्योंकि हम उस वक़्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत थी। जैसा कि हर रिश्ते में होता है हमने भी अपने 10 साल के रिलेशनशिप में कई उतार- चढ़ाव देखे हैं। अब हमारे लिए शादी महज़ एक फॉर्मेलिटी है, जो कि उम्मीद है नवंबर या दिसंबर में हो जानी चाहिए। मेरे माता- पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद भी करते हैं। मुझे खुशी है कि मैंने श्वेता में अपना हमसफ़र ढूंढ़ लिया है।’

नेहा कक्कड़ के साथ डेटिंग की अफ़वाहों पर उन्होंने कहा, ‘ इन सभी बातों की शुरुआत शो की स्क्रिप्ट के जोक्स के साथ हुई। लोगों ने इसके बाद कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। उन सभी अफ़वाहों में किसी तरह का सच नहीं था। नेहा मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैं उनके लिए खुश हूं।’ आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी में जाने को लेकर कहा कि वो जाना तो चाहते हैं लेकिन शायद नहीं जा पाएंगे। उन्होंने कहा, ‘शादी दिल्ली में हो रही है और मैं अपनी कंधे की चोट के कारण शायद नहीं जा पाऊं।’

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह से शादी कर रहीं हैं। रोहनप्रीत सिंगिंग रियलिटी शो, ‘ राइजिंग स्टार 2′ का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने साल 2007 में भी ‘सारेगामा लिल चैंप्स’ में हिस्सा लिया था। इस साल की शुरुआत में रोहनप्रीत को कलर्स टीवी के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में देखा गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X