scorecardresearch

सोशल मीडिया पर ‘पोस्ट वॉर’ के बीच नेहा कक्कड़ ने Indian Idol में किया फाल्गुनी पाठक का स्वागत, देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ और फालगुनी पाठक के बीच फैंस के जरिए पोस्ट वॉर चल रहा है। फैंस गाने को लेकर नाराजगी जता रहे हैं और फाल्गुनी उन्हेंं इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर ‘पोस्ट वॉर’ के बीच नेहा कक्कड़ ने Indian Idol में किया फाल्गुनी पाठक का स्वागत, देखें वीडियो
नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक (वीडियो ग्रैब-सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर ‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने को लेकर चल रहे वॉर के बीच नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल ये वीडियो क्लिप सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का है, जहां नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में फाल्गुनी पाठक गेस्ट बनकर पहुंची थीं। खास बात ये है कि उनका स्वागत खुद नेहा कक्कड़ ने किया।

सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इंडियन आइडल के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो शेयर किया है। जिसमें नेहा कक्कड़ पिंक कलर की ड्रेस पहने हाथ में डांडिया लिए फाल्गुनी का स्वागत कर रही हैं। इसके बाद फाल्गुनी पाठक गरबा स्पेशल गाने गा रही हैं और हिमेश रेशमिया, आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ नांच रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक का मशहूर गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ लॉन्च किया है। जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि नेहा ने इस खूबसूरत गाने को बिगाड़ कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इसे लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई लोगों ने गाने की असली सिंगर फाल्गुनी पाठक से नेहा कक्कड़ के खिलाफ केस करने को कहा है। फाल्गुनी पाठक सोशल मीडिया पर यूजर्स की प्रतिक्रिया साझा कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एक इंटरव्यू में भी नेहा के रीमेक पर रिएक्शन दिया है।

मुझे उल्टी आनी बाकी थी
बता दें कि फाल्गुनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि नेहा ने इस गाने को खराब कर दिया है। उन्होंने कहा कि नए वर्जन ने गाने की मासूमियत बर्बाद कर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जब पहली बार उन्होंने इस नए वर्जन को सुना तो उन्हें उल्टी आने वाली थी। बस मुझे उल्टी आनी बाकी रह गई थी।

उन्होंने कहा कि अगर आप नए युवाओं तक गाने को पहुंचाना चाहते हैं तो कम से कम इसकी मासूमियत को बरकरार रखें, इसे सस्ता न बनाएं। उन्होंने कहा कि फैंस उन्हें लगातार इस गाने को लेकर मैसेज कर रहे हैं। जब उनके फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं तो वो चुप नहीं रह सकतीं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 06:21:37 pm
अपडेट