ताज़ा खबर
 

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ की बात

Neha Kakkar And Aditya Narayan: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ बात की है। नेहा ने कहा कि...

Indian Idol 11: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की तस्वीर

Neha Kakkar And Aditya Narayan: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और इंडियन आइडल (Indian Idol) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के बीच चल रही शादी की खबरों पर आखिरकार विराम लग गया। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नेहा ने आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ बात की है। नेहा ने कहा कि आदित्य नारायण काफी अच्छे इंसान हैं। आदित्य का दिल सोने का है और मुझे आप लोगों को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे करीबी दोस्त आदित्य इसी साल अपनी गर्लफ्रैंड से विवाह करने जा रहे हैं।

नेहा ने आगे कहा कि आदित्य अपनी गर्लफ्रैंड के साथ काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं। मैं आदित्य को आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं। भगवान उनको हमेशा खुश रखे। इसके अलावा नेहा ने इंडियन आइडल 11 के बारे में बाते करते हुए बताया कि शो में उनका अनुभव काफी शानदार रहा। नेहा ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उन्होंने शो में हिमेश और विशाल जैसे दिग्गजों के साथ स्टेज शेयर किया। नेहा ने दर्शकों को भी इंडियन आइडल 11 को अपार प्रेम देने के लिए शुक्रिया कहा।

मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल के सेट से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के शादी का वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो में स्टेज पर शो के जज विशाल ददलानी नेह-आदित्य के साथ हैं जहां पडिंत जी मंत्रो को उच्चारण करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने नेहा-आदित्य के रिश्ते पर भी अपनी राय रखी थी।

उदित नारायण ने कहा था कि आदित्य मेरा एकलौता बेटा है हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। नेहा-आदित्य की शादी की खबरों को अफवाह बताते हुए उदित ने कहा कि अगर दोनों के शादी की अफवाह सत्य होती तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मां-बाप होते। फिलहाल अभी तक आदित्य ने शादी को लेकर हमसे कुछ भी चर्चा नहीं की है। उदित के अनुसार उनके बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ के शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई थी।

Next Stories
1 Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: मजेदार है आयुष्मान खुराना की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़
2 ‘हमारी जिंदगी में बहुत कुछ…’, शाहिद कपूर और जब वी मेट के बारे में खुलकर बोलीं करीना कपूर
3 एक्टर जीशान अयूब ने यूपी सरकार पर किया ट्वीट तो मालिनी अवस्थी ने किया पलटवार, कहा- इनके मन में दबी बैठी नफरत…
ये पढ़ा क्या?
X