20 बार नाखून टूटा, मैं तो मुखड़ा भी नहीं बना पाया- नेहा कक्कड़ के ‘कांटा लगा’ पर कपिल ने ली चुटकी, देखने लायक था रिएक्शन

कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के गाने ‘कांटा लगा’ पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरा नाखून 20 बार टूटा, लेकिन मैं एक मुखड़ा भी नहीं बना पाया।

neha kakkar, kapil sharma,
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और कपिल शर्मा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और रैपर हनी सिंह का हाल ही में गाना ‘कांटा लगा’ रिलीज हुआ है, जिसे अभी तक यू-ट्यूब पर नौ करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के प्रमोशन के लिए नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बतौर मेहमान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आए। उनके साथ-साथ ‘इंडियन आइडल’ के कुछ कंटेस्टेंट भी कॉमेडी किंग के शो में दिखाई दिए। शो में बातों-बातों में कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के गाने पर चुटकी ली, जिसपर बॉलीवुड सिंगर का रिएक्शन देखने लायक था।

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ से सवाल किया, “सबसे पहले कांटा लगा था 1972 में आशा पारेख को, फिर 2002 में कांटा लगा शेफाली जरीवाला को, अब 2021 में कांटा लगा नेहा कक्कड़ को। तो मैं यह पूछना चाहता हूं कि कांटा केवल लड़कियों को ही क्यों लगता है।”

कपिल शर्मा की बातें सुनकर नेहा कक्कड़ अपनी हंसी नहीं रोक पाईं, दूसरी ओर कॉमेडी किंग भी यहीं नहीं रुके। उन्होंने गाने पर चुटकी लेते हुए आगे कहा, “मेरा कम से कम 20 बार दरवाजे में आकर अंगूठे का नाखून टूटा है। लेकिन मेरे से एक मुखड़ा तक नहीं बना है।” कपिल शर्मा की बात पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ताली मारकर हंसने लगे।

वीडियो में एक्टर कृष्णा अभिषेक भी नेहा कक्कड़ से मस्ती-मजाक करते हुए नजर आए। दरअसल, एक्टर सपना बनकर बॉलीवुड सिंगर के पास बैठे और उनसे बोलने लगे, “मैं बहुत दुखी हूं, क्योंकि कोई मुझसे प्यार नहीं करता है।” वहीं जैसे ही नेहा कक्कड़ ने उनसे पूछा ‘क्यों’, एक्टर ने जवाब दिया, “आप रोना मत, मैं कंटेस्टेंट नहीं हूं।” कृष्णा अभिषेक की बात पर नेहा कक्कड़ थप्पड़ दिखाने लगीं और बोलीं, ‘मारूंगी।’

इससे इतर बता दें कि कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। दरअसल, कपिल शर्मा के शो पर यह आरोप लगा है कि उन्होंने कोर्ट की अवमानना की है, जिसे लेकर उनके खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक वकील द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट