ताज़ा खबर
 

‘जिनके लिए हम रोते हैं वो किसी और की बाहों में सोते हैं’, प्यार में धोखे की दास्तान सुना भावुक हुईं नेहा कक्कड़

Jinke Liye song: प्यार में धोखा खाई नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने आशिक की याद में बिलखती और तड़पती हुई नजर आती हैं। नेहा कक्कड़...

Neha Kakkar, Neha Kakkar Song, Jinke Liye song, Jinke Liye, B Praak, B Praak video,b praak song, jaani, jaani ve, Neha Kakkar 2020 songs, entertainment, bollywoodJinke Liye song: प्यार में धोखे की दास्तान सुना भावुक हुईं नेहा कक्कड़

Jinke Liye song: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं। नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज से सभी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। नेहा कक्कड़ की आवाज में छिपा दर्द उनकी गायकी में साफ झलकता है। अभी कुछ देर पहले नेहा कक्कड़ का एक सॉन्ग जिनके लिए(jinke liye) रिलीज हुआ जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ‘जिनके लिए’ गाने में नेहा का अलग रूप देखने को मिल रहा है। इस गाने में नेहा प्यार में मिले धोखे की दास्तान सुना रही हैं।

नेहा का यह नया गाना काफी इमोशनल है। गाने की शुरुआत नेहा कक्कड़ के शायरी भरे अंदाज से होती है। प्यार में धोखा खाई नेहा कक्कड़ अपने आशिक की याद में बिलखती और तड़पती हुई नजर आती हैं। गाने के बोल काफी शानदार हैं जिसपर नेहा कक्कड़ की आवाज उसे और ज्यादा इमोशनल बना देती है। नेहा कक्कड़ इस गाने को गाने के साथ ही उसपर परफॉर्म करती हुई भी नजर आ रही हैं। गाने का हर एक एंगल काफी ज्यादा इमोशनल है भीगी पलकों से नेहा अपने आशिक को मनाने की कोशिश करती हुई नजर आती हैं लेकिन उसपर नेहा की किसी भी बात का कोई असर नहीं पड़ता।

नेहा आखिरकार जब उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है तो वो इस धोखे से इतनी टूट जाती है कि बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर लेती हैं। इस गाने में नेहा के साथ मशहूर गीतकार जानी नजर आ रहे हैं। गाने के बोल जानी ने ही लिखे हैं और कंपोज भी उन्हीं ने किया है। बी प्राक ने इसका म्यूजिक दिया है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ ही घंटो में रिलीज हुए इस गाने को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस सॉन्ग को जानी के एलबम जानी वे के तहत रिलीज किया गया है।

बता दें कि अभी कुछ समय पहले इस एलबम का एक सॉन्ग पछताओगे रिलीज हुआ था। इसे अरिजीत सिंग ने गाया था वहीं इस सॉन्ग में विक्की कौशल और नोरा फतेही ने परफॉर्म किया था जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था। जानी वे एलबम के तहत 7 गाने रिलीज किए जाएंगे ये गाना दूसरे नंबर का सॉन्ग है जिसे फिलहाल दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है उम्मीद की जा रही है कि ये सॉन्ग भी पछताओगे सॉन्ग की तरह ही कामयाबी की नई मिसाल लिखेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की शादी टूटी, साल भर पहले ही की थी BSP नेता की बेटी से शादी, अब रह रहे हैं अलग!
2 ‘इससे ज्यादा तो IPL प्लेयर्स की बेस प्राइज होती है…’, शिल्पा शेट्टी ने डोनेट किये 21 लाख, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
3 फिल्म में काम के पैसे नहीं लेते तो कहां से आता है शाहरुख खान के पास पैसा? देखिये- SRK ने क्या जवाब दिया
यह पढ़ा क्या?
X