ताज़ा खबर
 

Happy Valentine’s Day 2019: ‘मैं बहुत लकी हूं’, नेहा कक्कड़ को वेलेंटाइन डे पर मिला नया प्रपोजल!

Happy Valentine's Day 2019: हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक शख्स नेहा कक्कड़ को घटनों के बल झुककर गुलदस्ता पेश कर रहा है।

सिंगर नेहा कक्कड़ हाथों में गुलदस्ता लिए… (फोटोसोर्स: नेहा वीडियो)

Happy Valentine’s Day 2019:  बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का कुछ वक्त पहले ही ब्रेकअप हुआ। इसके बाद से नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी समय तक उदास पोस्ट फैन्स के साथ शेयर करती रहीं। हालांकि नेहा कक्कड़ धीरे-धीरे ब्रेकअप के सदमें से बाहर आईं और एक बार फिर से नई शुरुआत की। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक शख्स  नेहा कक्कड़ को घटनों के बल झुककर गुलदस्ता पेश कर रहा है।

वीडियो में शख्स को कहते सुना जाता है, ‘आप दुनिया की सबसे प्यारी और अडॉरेबल लड़की हैं। जिसे मैंने देखा है।’ यह कहते हुए दीप नेहा को फ्लॉवर बुके देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कहती हैं- ‘पिछली रात में बैकस्टेज पर! वेलेंटाइन सरप्राइज…। मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास आप जैसे #नेहाहार्ट हैं@neha_holic_deep Love My NeHearts ♥️। दरअसल दीप नाम का ये शख्स नेहा का फैन है। ऐसे में नेहा इस फैन को देखकर बेहद खुश हो गईं। देखें वीडियो:-

इसके बाद नेहा ने अपने इस फैन के लिए उसी के साथ सेल्फी वीडियो भी बनाया। वीडियो में नेहा कहती दिख रही हैं- ‘देखें , यह नेहा कक्कड़ के साथ हैं। आप सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे।’ बता दें, नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल 10 के सेट पर अपने प्यार का इजहार किया था। शो में नेहा और हिमांश की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं नेहा ने हिमांश के साथ एक वीडियो सॉन्ग भी किया था।

वीडियो में दोनों रोमांस करते नजर आए थे। इस गाने को नेहा ने अपनी आवाज दी थी- ‘हमसफर’। नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के बाद एक और गाना फैन्स के साथ शेयर किया। यूट्यूबर और सिंगर गजेन्द्र का लिखा और गाया गाना ‘तेरा घाटा’ नेहा ने अपनी आवाज में गाया। इस गाने को फैन्स का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

इस गाने के सामने आने के बाद फैन्स ने अंदाजे लगाने शुरू किए कि नेहा ने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को गाने के जरिए करारा जवाब दिया है।

और Entertainment News के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App