ताज़ा खबर
 

‘हर कोहली विराट नहीं होता’, ब्रेकअप से उबर रहीं नेहा कक्कड़ को मिल रहा फैन्स का साथ

Neha Kakkar: पिछले दिनों नेहा ने इंडियन आइडल 10 को भी जज किया था। इसी शो से नेहा की प्रेम कहानी हिमांश कोहली संग दर्शकों के सामने आई थी। लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया...

एक तरफ नेहा कक्कड़ एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली, दूसरी तरफ विराट-अनुष्का

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट प्ले बैक सिंगर्स में से एक मानी जाती हैं। पिछले दिनों नेहा ने इंडियन आइडल 10 को भी जज किया था। इसी शो से नेहा की प्रेम कहानी हिमांश कोहली संग दर्शकों के सामने आई थी। लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। नेहा काफी समय तक ब्रेकअप से उबर नहीं पाई थीं। लेकिन अब नेहा इन दिनों अपने सिंगल स्टेटस को काफी एंजॉय करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सिंगर नेहा जब भी कुछ फैन्स के साथ शेयर करती हैं। फैन्स उन्हें उनके ब्रेकअप से जुड़ी कोई न कोई बात कहते दिखते हैं।

नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से शेयर कीं। ऐसे में नेहा के फैन्स फिर से नेहा और हिमांश कोहली के बारे में बात करते नजर आए। दरअसल, नेहा इन तस्वीरों में इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि फैन्स कहते नजर आए ‘इसमें हिमांश कोहली का घाटा, बाकि आपका कुछ नहीं जाता, अगर आप एग्री हो तो प्लीज लाइक।’ तो कोई फैन कहता दिखा- ‘हर  कोहली विराट नहीं होता।’ ऐसे में कुछ लोग कोहली सरनेम की वजह से क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली का उदाहरण देते हुए कहते नजर आए कि हर कोहली विराट नहीं होता।

नेहा इन दिनों एक के बाद एक हिट-पे-हिट गाने फैन्स को सुनने को दे रही हैं। नेहा के गाने चार्टबस्टर पर भी पहले दूसरे नंबर पर अकसर देखे जाते हैं। नेहा कक्कड़ अब तक कई सारे गाने लगातार गा चुकी हैं, जो कि हिट साबित हुए हैं। ‘आंख मारे’, छम्मा-छम्मा, निकले करेंट, माही वे, मोरनी बणके, दिलबर, बद्री की दुल्हनिया, चीज बड़ी है मस्त जैसे गाने नेहा ने एक के बाद एक गाए हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X