ताज़ा खबर
 

बहन के सामने ही नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करने लगे सुनील ग्रोवर, वायरल हो रहा है वीडियो

खास बात यह है कि शो में सुनील ग्रोवर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ बहन सोनू कक्कड़ के सामने ही फ्लर्ट करने लगते हैं। शो 'कानपुर के खुरानाज' के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़।

Neha Kakkar News: नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में जज की भूमिका निभाने के बाद अपने लाइव शोज में बिजी हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर नेहा कक्कड़ हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो में नजर आईं। शो में नेहा कक्कड़ के अलावा उनका भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ भी हिस्सा बनें। शो में सुनील ग्रोवर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ बहन सोनू कक्कड़ के सामने ही फ्लर्ट करने लगते हैं। शो ‘कानपुर के खुरानाज’ के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दअरसल शो में नेहा कक्कड़ सिंगिंग के अलावा डांस करके भी दर्शकों को एंटरटेन करती हैं। इसी बीच सुनील ग्रोवर और एक्टर अपारशक्ति खुराना नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट करते नजर आए। इतना ही नहीं, शो में नेहा बताती हैं कि जब वह पैदा हुई थीं तो ‘दिलबर-दिलबर’ गाना गाते हुए मां के पेट से बाहर आई थीं। नेहा की बात सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। नेहा के फैन्स प्रोमो वीडियो को खूब पसंद करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से नाता तोड़ लिया है। इसके साथ ही उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है। नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली के संग शेयर की गई इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को भी हटा लिया है।

ब्रेकअप से परेशान नेहा कक्कड़ इनदिनों डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं। इस बात का खुलासा भी नेहा कक्कड़ ने एक इंस्टा स्टोरी के जरिए किया। नेहा ने अपनी स्टोरी में लिखा था, ”हां मैं डिप्रेशन में हूं, शुक्रिया मुझे इस स्थिति में लाने के लिए। हाथ जोड़ कर आप लोगों से निवेदन है कि मुझे अकेला छोड़ दें।”

सिल्वर स्क्रीन पर रोमांटिक कपल्स के रुप में नजर आ चुके ये सेलेब्स एक दूसरे के हैं रिश्तेदार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App