ताज़ा खबर
 

विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु में बॉस का किरदार निभाएंगी नेहा धूपिया, कहा- बहुत खुश हूं

नेहा जून से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। लेकिन इसके लिए तैयारियां उन्होंने पहले ही शुरु कर दी हैं। फिलहाल वो अपने टीवी रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ और रोडीज में बिजी हैं।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 9:19 AM
विद्या की फिल्म में बॉस का करोल निभाएंगी नेहा धूपिया। (Image Source: Instagram)

विद्या बालन की अगली फिल्म तुम्हारी सुलु में नेहा धूपिया एक बॉस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इसकी वजह उनका पश्चाताप रहित एटीट्यूड होना है। निर्माताओं ने हाल ही में थिएटर एक्टर मानव कौल को विद्या के ऑन स्क्रिन पति का किरदार निभाने के लिए फाइनल किया है। नेहा इसमें मशहूर रेडियो स्टेशन की हेड के रोल में होंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में नो फिल्टर नेहा के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। नेहा के किरदार का नाम मारिया होगा। इसपर निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने कहा- मारिया काफी खूबसूरत, गुस्से वाली और एक सफल बिजनेसवुमेन है। उसका करिदार काफी दिलचस्प और महत्वपूर्ण है। जिसकी वजह से नेहा के किरदार के बारे में कोई अनुमान नहीं लग पाएगा।

नेहा जून से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। लेकिन इसके लिए तैयारियां उन्होंने पहले ही शुरु कर दी हैं। फिलहाल वो अपने टीवी रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ और रोडीज में बिजी हैं। जिनमें वो मेंटर और जज का रोल निभा रही हैं। मारिया को निभाने के प्रति अपनी खुशी को जाहिर करते हुए नेहा ने कहा- बहुत खुश हूं कि मैं खुशी के इस टुकड़े जिसका नाम #Tumharisulu है उसका हिस्सा बनने वाली हूं। #Maria को पर्दे पर चित्रित करने का इंतजार नहीं कर सकती। क्रू ने 23 अप्रैल से तुम्हारी सुलु को फिल्माना शुरू कर दिया है।

विद्या एक बार फिर से आज तक कभी ना दिखाई देने वाले किरदार में दिखेंगी। फिल्म निर्माताओं के द्वारा जारी की गई तस्वीरों में वो एक डी ग्लैम अवतार में दिख रही हैं जोकि उनकी फिल्म बेगम जान से काफी अलग है। इस फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कास्बेकर और शांति शिवाराम प्रोड्यूस कर रहे हैं। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सुलोचना (विद्या बालन) की एडवेंचर जर्नी को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

बेगम जान के निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने बताया था- हमारे बेगम जान की शूटिंग शुरू किए जाने से पहले हमने एक ही वक्त पर दो वर्कश़ॉप शुरू कीं। एक विद्या बालन के साथ और बाकी दूसरी लड़कियों के साथ, क्योंकि विद्या एक बहुत ही जमीनी जुड़ाव वाली महिला हैं और बहुत जल्द लोगों के साथ इंगेज हो जाती हैं, हम ऐसा नहीं चाहते थे। मैं चाहता था कि विद्या की बाकी लड़कियों के साथ दूरी बनी रहे।

विद्या बालन की 'बेगम जान' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App