ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया की वेडिंग रिंग है बेहद खास, जानिए इसके पीछे की छिपी कहानी

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा करण जौहर की अगली नेटफिल्क्स फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह प्रदीप सरकार की फिल्म 'ईला' में भी नजर आएंगी। वहीं अंगद बेदी 'सूरमा' में नजर आएंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी।

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया बॉयफ्रेंड अंगद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। जिस वक्त नेहा ने शादी का ऐलान किया उस समय सोनम कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही थीं। नेहा ने जब शादी की तस्वीर शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी तो फैन्स हैरान रह गए क्योंकि उन्हें नेहा की शादी का कोई हिंट तक नहीं मिला था। हालांकि नेहा और अंगद ने पहले से ही शादी को प्लान कर लिया था और यह बहुत गोपनीय तरीके से हुआ था। सोशल मीडिया पर नेहा की वेडिंग रिंग की तस्वीर वायरल हो रही है। नेहा की इस खूबसूरत रिंग के पीछे एक कहानी छिपी है। इस बात से परदा नेहा के परिवार के एक करीबी मित्र ने हटाया है।

नेहा ने एक करीबी मित्र के अनुसार, नेहा के इस खास दिन के बारे में उनके फैमिली के अलावा कोई नहीं जानता था, यहां तक की उन्होंने इस बात का संदेह न हो इसलिए दोस्तों से भी इंकार कर दिया। हालांकि नेहा की वेडिंग रिंग की तस्वीर के लिए हमने काफी भरसक प्रयास किए हालांकि व्यर्थ रहे, नेहा चाहती थी कि वह शादी से जुड़ी जानकारी खुद सही समय पर साझा करें। यदि आपके जहन में यह सवाल उठ रहा है कि नेहा की रिंग की कॉस्ट (लागत) कितन है तो हम आपको बता दें कि यह अमूल्य है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹4000 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Space Grey
    ₹ 20493 MRP ₹ 26000 -21%
    ₹0 Cashback

नेहा की वेडिंग रिंग खानदानी है और तीसरी पीढ़ी को दी गई है। नेहा इसे पहनने वाली तीसरी पीढ़ी है। सूत्रों के अनुसार, “यह एक पारिवारिक विरासत है जो अब नेहा और अंगद को पारित कर दी गई है। उनके माता-पिता की शादी को 40 साल हो गए हैं। अब वह नए नवेले जोड़े को हमेशा के लिए खुशी और एकता देखना चाहते हैं। और यह अंगूठी उनकी भावनाओं को दर्शाती है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा करण जौहर की अगली नेटफिल्क्स फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वह प्रदीप सरकार की फिल्म ‘ईला’ में भी नजर आएंगी। वहीं अंगद बेदी ‘सूरमा’ में नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App