ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया की फोटो देख यूजर ने पूछा- पर्दा क्‍यों पहना है? एक्‍ट्रेस ने जवाब से बंद कर दी बोलती

हॉलीवुड यूजर नेम वाले एक ट्विटर हैंडल से नेहा धूपिया की एक तस्वीर शेयर की गई और इस उनकी ड्रेस को रेड कलर से सर्किल करके कैप्शन में लिखा- नेहा खूबसूरत लगती है। लेकिन क्या इसे किसी फिल्म स्क्रीन के पर्दे से बनाया है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई उनकी तस्वीर।

रेडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अपने सवालों के घेरे में लेकर सेलेब्स से दिलचस्प चीजें बुलवाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया की एक तस्वीर पर ट्रोल्स ने खिंचाई करने की कोशिश की। हॉलीवुड यूजर नेम वाले एक ट्विटर हैंडल से नेहा धूपिया की एक तस्वीर शेयर की गई और इस उनकी ड्रेस को रेड कलर से सर्किल करके कैप्शन में लिखा- नेहा खूबसूरत लगती है। लेकिन क्या इसे किसी फिल्म स्क्रीन के पर्दे से बनाया है? यह मजाक शायद नेहा को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस ट्रोल को माकूल जवाब दिया। नेहा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- याद नहीं आ रहा है कि आखिरी बार में कब पर्दे के साथ सिनेमा हॉल गई थी।

नेहा ने आगे लिखा- बहुत बुरा वक्त चल रहा है तुम मुझे भूल जाओ डियर। कभी आई मैक्स का नाम सुना है तुमने? आखिरी बार फिल्म “करीब करीब सिंगल” में कैमियो रोल करती नजर आईं नेहा इन दिनों बड़े पर्दे से ज्यादा छोटे पर्दे पर सक्रिय हैं। वह इन दिनों रोडीज एक्सट्रीम में बतौर जज नजर आती हैं। कुछ ही दिनों पहले नेहा ब्लैंडर्स प्राइड मैजिकल नाइट में रैंप वॉक करती नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर की थीं। बड़े पर्दे की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ईला’ में नजर आ सकती हैं। फिल्म की कहानी, फर्स्ट लुक, टीजर और ट्रेलर हालांकि अब तक सामने नहीं आए हैं।

नेहा धूपिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1994 में आई फिल्म ‘मिन्नारम’ से की थी। यह एक मलयालम फिल्म थी और इसके बाद उन्होंने एक जापानी और कुछ तेलुगू फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिली जिसका नाम था “कयामत – सिटी अंडर थ्रेड”। इसके बाद नेहा ने जूली, सिसकियां, शीशा, गरम मसाला, फाइट क्लब, तीसरी आंख और शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्में कीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App