ताज़ा खबर
 

सेक्स लाइफ पर बिंदास बोलीं मीरा राजपूत, शेयर किए शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट्स

शो में मीरा ने अपनी लव-लाइफ से भी जुड़ी कई बातें शेयर कीं। शो के स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है।

Author नई दिल्ली | March 22, 2018 12:21 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती है। मीरा और शाहिद ने रैम्पवॉक कर भी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में ये दोनों नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बने थे। शो में मीरा ने अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। शो के स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दी, पर मीरा ने कहा, ”मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।” हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके पहले वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नैचुरल किसर हैं।

मीरा और शाहिद के साथ शो के होस्ट करण जौहर भी असहज महसूस करने लगे थे। करण के शो में फिल्ममेकर ने मीरा से शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी बात की थी। करण ने शाहिद से कहा कि तुम चौथी बार भी लकी निकले। जिस पर शाहिद ने कहा, ”यह आपकी गिनती है।” इसके बाद मीरा ने पति शाहिद का पक्ष लेते हुए कहा, ”हम एक-दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हैं।” इसके बाद नेहा ने सवाल किया कि किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नए स्टाइलिस्ट की जरूरत है, जिस पर मीरा ने विद्या बालन का नाम लिया। नेहा ने दूसरा सवाल किया कि बॉलीवुड पार्टीज में सबसे बोरिंग सेलिब्रिटी कौन है तो मीरा ने शाहिद कपूर का नाम लिया। हालांकि, बाद में मीरा ने कहा कि वह मजाक कर रही हैं।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 13990 MRP ₹ 14990 -7%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback

एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ”मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती। मीशा कोई पपी नहीं है। मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं।” इस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। करीना ने मीडिया से बातचीत में कहा था, ”मैं किस तरह की मां हूं, वह समय के साथ लोगों को पता चलेगा। मुझे लोगों को चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है कि मैं तैमूर को प्यार करती हूं। हर मां और बच्चे का 9 महीने का सफर अलग होता है।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App