नेहा धूपिया ने इमोशनल पोस्ट के साथ शेयर की ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीर, बयां किया मां बनने का एहसास

नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से शादी की है। शादी एकदम सेक्रेट रखी गई थी। दिल्ली में चुपचाप शादी के बाद दोनों ने बेटी मेहर का दुनिया में आईं। शादी से पहले दोनों की बॉन्डिंग की काफी चर्चाएं होती रहती थी।

बेटी मेहर को धूप पिलाती नेहा धूपिया। फोटो सोर्स- नेहा इंस्टाग्राम।

Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों एक कैंपेन के तहत बेटी मेहर संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में औरतों को स्वतंत्र रूप से अपने बच्चों को दूध पिलाने की बात को बढ़ावा देने के लिहाज से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब उससे जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की है। नेहा ने उस कैंपेन के तहत पोस्ट किए हुए वीडियो में मेहर को दूध पिलाती नजर आईं थीं। वहीं एक फोटो भी अब शेयर किया है जिसमें ब्रेस्टफीडिंग कराती नजर आ रही हैं। वीडियो में जहां नेहा ने महिलाओं को अपने बच्चों का खास ध्यान रखने, उन्हें दूध पिलाना जैसी बातें कहीं थीं। बकौल नेहा, महिलाओं को अपने बच्चों को दूध पिलाने के लिए छिपना पड़ता है और बुरा महसूस करना पड़ता है।

वहीं शेयर की हुई तस्वीर के साथ नेहा ने लिखा, बेटी मेहर अंगद बेदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा- एक रोलकॉस्टर का रोल निभाते हुए मुझे 8 महीने हो चुके हैं। मैं वास्तव में कितना खुश हूं अब इस बारे में बात करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। हमारे छोटे से जीवन में जो कुछ भी आया है उसके लिए मां बनना सबके सहयोग के बिना आसान नहीं था। रातों की नींद हराम करना, खिलाने के लिए तैयार रहना है या फिर सबकुछ के लिए तैयार रहना इस अद्भूत पैकेज का हिस्सा है।

https://www.instagram.com/p/B0sfRJOHTma/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

गौरतलब है कि नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से शादी की है। शादी एकदम सेक्रेट रखी गई थी। दिल्ली में चुपचाप शादी के बाद दोनों ने बेटी मेहर का दुनिया में आईं। शादी से पहले दोनों की बॉन्डिंग की काफी चर्चाएं होती रहती थी। दोनों की शादी को लेकर किसी को भी खबर तक नहीं हुई थी। शादी जब हुई उस वक्त नेहा प्रेग्नेंट थीं। मीडिया में ये भी खबरें प्रसारित हुईं कि प्रेग्नेंट होने की वजह से ही दोनों ने जल्दी से गुपचुप तरीके से शादी की। हालांकि दोनों ने प्रेगनेंसी का ऐलान पहले ही कर दिया था। नेहा धूपिया पिछली बार काजोल की फिल्म हेलीकाप्टर ईला में नजर आईं थी।

Next Stories
1 Salman Khan के बहनोई आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कटरीना की बहन इसाबेल, इस फिल्म में आएंगी नजर
2 तीज के 16 शृंगार में सांसद Nusrat Jahan ने मनाया पहला सिंधारा, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा
3 कुछ यूं डांस प्रैक्टिस करती दिखीं Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
यह पढ़ा क्या?
X