Neha Dhupia Ranvir Shorey starer moh maya money trailer launched, watch here - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नेहा धूपिया, रणवीर शौरी स्टारर मोह माया मनी का ट्रेलर लॉन्च, मिडिल क्लास कपल्स की कहानी है ये फिल्म

नेहा धूपिया स्टारर इस फिल्म की कहानी में दिल्ली के दो मिडिल क्लास कपल्स को दिखाया गया है। रणवीर शौरी एक लालची रियल स्टेट दलाल का रोल में हैं।

नेहा धूपिया और रणवीर शौरी स्टारर फिल्म ‘मोह माया मनी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की कहानी दिल्ली में रहने वाले मिडिल क्लास कपल्स पर आधारित है। फिल्म का नाम से साफ होता है कि कहानी पैसे और इसके पीछे भागते लोगों के इर्द-गिर्द घूमती होगी। बता दें कि यह फिल्म साल 2015 में एनएफडीसी फिल्म बाजार, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल और लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है। इसके साथ ही यह फिल्म दूसरे कई फेस्टिवल्स में भी अपनी जगह बना चुकी है।

नेहा धूपिया स्टारर इस फिल्म की कहानी में दिल्ली के दो मिडिल क्लास कपल्स को दिखाया गया है। रणवीर शौरी एक लालची रियल स्टेट दलाल का रोल में हैं। वह मल्टीनेशनल कपंनियों से अच्छा पैसा बना लेता है। क्योंकि वह ऐशो-आराम की जिंदगी जीना चाहता है। जैसे ही उसे पैसा कमाने का बड़ा मौका मिलता।वह अपने बॉस को बिना बताए ज्यादा फायदा कमाने के लिए रघुवीर नाम के एक लोकल डीलर का सहारा लेता है। अलग से कमाए इन पैसों से अपनी पत्नी नेहा धूपिया के साथ आलीशान जिंदगी जीना चाहता है। लेकिन यह डील उसके हाथ से निकलने के साथ-साथ उसकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है। इसमें वह अपनी पत्नी को भी शामिल कर लेता है। उसके बाद फिल्म की कहानी में कई मोड़ आते हैं जो फिल्म को आखिर तक लेकर जाते हैं। मुनीष भारद्वाज के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App