ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंसी के बाद मोटापे पर कमेंट करने वाले को नेहा धूपिया ने दिया करारा जवाब

बेटी के जन्म के बाद नेहा धूपिया का काफी वजन बढ़ गया था। एक न्यूज बेवसाइट ने नेहा धूपिया के वजन पर सवाल खड़े किये तो नेहा भी करारा जवाब दिया। नेहा धूपिया का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अभिनेत्री नेहा धूपिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। प्रेग्नेंसी के दिनों में नेहा धूपिया बेबी बंप के साथ अपना शो होस्ट करती थीं। बीते साल 18 नवंबर को नेहा धूपिया ने बेटी मेहर को जन्म दिया था। इन दिनों नेहा अपने लाइफ की नई यात्रा को खूब एन्जॉय भी कर रही हैं। हालांकि बेटी के जन्म के बाद नेहा धूपिया का काफी वजन बढ़ गया था। एक न्यूज बेवसाइट ने नेहा धूपिया के वजन पर सवाल खड़े किये तो नेहा भी करारा जवाब दिया। नेहा धूपिया का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

नेहा धूपिया ने खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक ट्वीट में लिखा- ”मैं किसी भी तरह की जवाबदेह नहीं हूं क्योंकि इस तरह की फैट शेमिंग मुझे प्रभावित नहीं करती हैं। लेकिन मैं इसे एक अहम मुद्दे के तौर पर लेना चाहती हूं क्योंकि फैट शेमिंग न केवल सेलेब्स के लिए बल्कि सभी लोगों के लिए बंद होनी चाहिए।”

नेहा ने आगे लिखा- ”एक नई मां के तौर पर मैं अपनी बेटी के लिए फिट, सेहतमंद और ऊर्जावान रहना चाहती हूं। इसके लिए मैं रोजाना वर्कआउट भी करती हूं। कभी-कभी दिन में दो बार भी। फिटनेस मेरी प्राथमिकता है जबकि समाज के पैमानों पर फिट बैठना मेरी प्राथमिकता नहीं है। उम्मीद करती हूं कि भविष्य में लोग इस तरह का अभद्र कमेंट करते समय सोचेंगे।”

नेहा धूपिया के कमेंट को बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने लाइक किया है। वहीं कुछ सितारों ने नेहा के कमेंट का जवाब भी दिया है। विद्या बालन ने रिप्लाई में लिखा- ‘यह चौंकाने वाला है कि इसे (आर्टिकल) किसी महिला ने ही लिखा है।’ वहीं ‘अय्यारी’ एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी नेहा की तारीफ की है। सिंगर अदनान सामी, करण जौहर, सोनी राजदान और अक्षय ओबरॉय समेत कई स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

PHOTOS: नेहा धूपिया के बेबी शावर पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App