scorecardresearch

दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर जब भर आईं नीतू की आंखें, कहा- ‘मैं इस तारीख को हमेशा याद रखूंगी’

नीतू कपूर ने कहा, ”फिल्म 31 मार्च को रिलीज हुई थी और उसी दिन मैंने टीवी पर ये सफर शुरू किया।

neetu kapoor, rishi kapoor
नीतू कपूर के साथ ऋषि कपूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

डांस दीवाने जूनियर्स शुक्रवार को लॉन्च हो चुका है। शो में नीतू कपूर जज हैं, जो किड कंटेस्टेंट्स को देख काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। टेलीविजन पर ये नीतू का डेब्यू है। उनके साथ नोरा फतेही और मर्जी पेस्टनजी भी शो को जज कर रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में नीतू ने इस शो के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें शोबिज में वापस आकर कैसा महसूस हो रहा है। खुशी और बड़ी सी मुस्कान से साथ एक्ट्रेस ने बताया कि वो बेहद खुश हैं और उन्हें ये काफी पसंद आ रहा है। इससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है। जो उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

नीतू सिंह ने साल 2020 अप्रेल में अपने पति ऋषि कपूर को खो दिया था। उनके जाने के बाद नीतू सिंह की जर्नी दोबारा से शुरू हो चुकी है। उन्होंने बताया कि फिल्म जुग-जुग जियो और अब इस शो से उन्होंने फिल्मों और टीवी पर अपनी जर्नी एक बार फिर शुरू की है। एक्ट्रेस ने कहा कि अपने दिमाग से सारी बाते निकालने और खुद का आत्मविश्वास दोबारा पाने के लिए मुझे इस सब की जरूरत थी। जीवन में बहुत कुछ हुआ और ये ही वो है जिसकी मुझे जरूरत थी।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर के हंस गीत शर्माजी नमकीन का प्रीमियर मार्च में हुआ था। चूंकि अभिनेता का शूटिंग के बीच ही निधन हो गया। जिसके बाद परेश रावल ने उनकी जगह ली और फिल्म को पूरा किया गया। इस फिल्म के जरिए ऋषि कपूर को विदाई देने के लिए पूरा कपूर परिवार एक साथ आया। सभी ने एक

ऋषि की जर्नी खत्म और मेरी शुरू: फिल्म के बारे में बात करते हुए नीतू ने बताया कि उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर देखना बेहद खास अनुभव रहा। नीतू कपूर ने खुलासा करते हुए कहा, ”फिल्म 31 मार्च को रिलीज हुई थी और उसी दिन मैंने टीवी पर ये सफर शुरू किया। एक तरह से उन्होंने अपनी जर्नी समाप्त की और मैंने अपनी जर्नी शुरू की। मैं इस तारीख को हमेशा याद रखूंगी, ये काफी अद्भुत थी।”

नीतू कपूर ने ये भी खुलासा किया कि वो पहले ही एक और प्रोजेक्ट साइन कर चुकी हैं। इस बारे में ज्यादा बात ना करते हुए उन्होंने कहा कि वो डांस दीवाने जूनियर्स के बाद इस पर काम शुरू करेंगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.