scorecardresearch

इस वजह से नीतू कपूर ने ठुकरा दिया था करण जौहर की फिल्म का ऑफर, 19 साल बाद किया खुलासा

नीतू कपूर ने बताया कि उन्होंने कल हो ना हो फिल्म का ऑफर इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि उनके पति ऋषि कपूर ने उन्हें इसमें काम नहीं करने को कहा था।

neetu kapoor, bollywood
फिल्म 'कल हो ना हो' में जया बच्चन द्वारा प्ले किए गए रोल के लिए नीतू कपूर पहली पसंद थीं।( image: indian express)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और उनके सवालों का जवाब दिया। नीतू कपूर को लेकर यह खबरें आ चुकी हैं कि 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘कल हो ना हो’ में जया बच्चन द्वारा प्ले किए गए रोल के लिए वो पहली पसंद थीं।

नीतू कपूर ने इसलिए ठुकरा दिया था ऑफर: एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यह ऑफर इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि उनके पति ऋषि कपूर ने उन्हें इसमें काम नहीं करने को कहा था। नीतू कपूर ने कहा, ऐसा नहीं था कि मैं एक्टिंग नहीं करना चाहती थी, यह भी नहीं था कि मैं काम करने के माइंड सेट में नहीं थी। मेरे हसबैंड ने मुझे कभी काम करने के लिए मना नहीं किया, लेकिन वो काफी पजेसिव इंसान थे। वो चाहते थे कि मैं घर पर रहूं और मैं बाहर भी जाती थी ना तो वो पागल हो जाते थे कि कहां जा रही हो, कब आओगी।

ऋषि कपूर थे इनसिक्योर: नीतू कपूर ने आगे बताया कि वो काफी इनसिक्योर थे। तो मेरे लिए मैं अपने हसबैंड को छोड़कर शूट पर जाना सोच भी नहीं सकती थी। इस वजह से वो प्रोजेक्ट्स के लिए इंकार करती थीं। हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर ने उन्हें कभी काम करने से मना नहीं किया और अगर वो उनसे काम के लिए पूछती तो वो हां कहते। लेकिन वहीं दूसरी तरफ वो जानती थीं कि वो जब तक शूटिंग करेंगी, वो परेशान रहेंगे।

2013 में की थी आखिरी फिल्म: बता दें नीतू कपूर 2013 में अपने पति ऋषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ फिल्म बेशर्म में नजर आई थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुगजुग जियो’ से कमबैक कर रही हैं। नीतू फिलहाल डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ जज कर रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट