बस बहुत हो गया- जब नीतू कपूर ने बना लिया ऋषि कपूर को छोड़ने का मन, कपिल शर्मा के शो पर सुनाया था किस्सा

नीतू कपूर ने कपिल शर्मा के शो पर बताया था कि उनकी जिंदगी में रोजाना एक पल ऐसा होता था, जब वह ऋषि कपूर को छोडऩे का मन बना लेती थीं।

neetu kapoor, rishi kapoor
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा के पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘बेशर्म’, ‘लव आजकल’, ‘दूसरा आदमी’ और ‘कभी कभी’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 22 जनवरी, 1980 को नीतू कपूर और ऋषि कपूर शादी के बंधन में बंधे थे। आम लोगों की तरह उनकी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए और कई बार तो एक्ट्रेस ने तंग आकर ऋषि कपूर को छोड़ने तक का मन बना लिया था।

ऋषि कपूर से जुड़ी यह बात खुद नीतू कपूर ने कपिल शर्मा के कार्यकर्म ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बताई थी। दरअसल, शो पर कपिल शर्मा ने उनसे सवाल किया था, “पति-पत्नी साथ रहते हैं तो जाहिर सी बात है कि लड़ाई-झगड़े भी बहुत होते हैं तो क्या कभी आपके मन में आया कि मैं इन्हें छोड़ दू्ं।”

कपिल का सवाल सुनते ही नीतू कपूर और ऋषि कपूर सहित वहां मौजूद बाकी लोग हंसने लगे। इसी बीच नीतू कपूर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “यह तो मैंने किताब में भी लिखा है कि इन 37 सालों में रोजाना वह एक पल होता था, जब मैं सोचती थी कि बस अब बहुत हो गया। अब मैं जा रही हूं।” उनकी इस बात पर ऋषि कपूर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘अरे कब।’

वहीं नीतू कपूर ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “लेकिन इनमें इतनी अच्छाइयां हैं कि मैं रह जाती हूं।” बता दें कि ऋषि कपूर की ऑटोबायोग्राफी में भी नीतू कपूर ने एक्टर संग अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं ऋषि को अच्छे से जानती थी। मैं उनके साथ रहना चाहती थी और परिवार बनाना चाहती थी, जबकि मैं यह जानती थी कि वह शहर के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले बॉयफ्रेंड हैं।”

नीतू कपूर ने बायोग्राफी में आगे लिखा था, “वह मुझे रोजाना रुलाते थे, फिर भी मैं उन्हें देखना चाहती थी। मैं इस बात को मानती हूं कि उन्हें जानना कोई आसान बात नहीं थी, लेकिन मैं यह बात भी दावे के साथ कह सकती हूं कि मैं अपनी जिंदगी में इनसे ज्यादा अच्छे इंसान की मांग नहीं कर सकती थी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट