नीतू और ऋषि कपूर की शादी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, तोहफे में दी थी हैरान करने वाली चीज; खुद सुनाया था किस्सा

नीतू कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और ऋषि कपूर की शादी में बिन बुलाए मेहमान पहुंच गए थे, जिन्होंने उन्हें तोहफे भी दिये थे।

neetu kapoor, rishi kapoor
नीतू कपूर के साथ ऋषि कपूर (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। न केवल रियल लाइफ में बल्कि रील लाइफ में भी नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने खूब धमाल मचाया था। कुछ सालों तक रिलेशन में रहने के बाद नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने साल 1980 में शादी की थी। लेकिन उनके विवाह के इस खास मौके पर कुछ बिन बुलाए मेहमान भी वहां पहुंच गये थे। इस बात का खुलासा खुद नीतू कपूर ने साल 2003 में रेडिफ को दिए इंटरव्यू में किया था।

नीतू कपूर ने बताया था कि उनकी शादी में आए बिन बुलाए मेहमानों ने उन्हें तोहफे भी दिये थे। ऐक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था, “हमारे रिसेप्शन में कई बिन बुलाए मेहमान पहुंच गए थे। उन लोगों ने बहुत ही अच्छे कपड़े पहने थे और साथ में तोहफे भी लिये हुए थे। सुरक्षाकर्मियों ने भी उन्हें यह सोचते हुए अंदर आने दिया था कि वे मेहमान होंगे।”

नीतू कपूर ने उन मेहमानों द्वारा दिये गए तोहफे का भी खुलासा किया और कहा, “बाद में हमें उन डिब्बों में पत्थर मिले थे।” बता दें कि अपने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा था कि हमारे परिवार की वजह से ही हमारी इतनी जल्दी शादी हो गई थी। वहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी की बात करें तो पहली मुलाकात पर ही ऐक्ट्रेस उनसे गुस्सा हो गई थीं।

नीतू कपूर ने इस बात का जिक्र रेडियो शो में किया था। उन्होंने पहली मुलाकात के बारे में कहा था, “ऋषि कपूर के साथ मेरी पहली मुलाकात काफी अजीब थी। उन्हें लोगों की टांगें खींचने की और उन्हें परेशान करने की आदत थी। ऐसे में उन्होंने मेरे मेकअप और कपड़ों पर कमेंट कर दिया था, जिससे मुझे काफी गुस्सा आ गया था।”

ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए नीतू कपूर ने आगे कहा था, “वह सच में बहुत शैतान थे जो कि हर किसी को परेशान कर सकते थे और मैं उस वक्त थोड़ी छोटी थी। मुझे उनपर कई बार गुस्सा भी आ जाता था। ‘बॉबी’ के बाद सारी ऐक्ट्रेस ऋषि जी के सामने बड़ी लग रही थीं, ऐसे में उनकी सभी फिल्में मेरे पास ही आनी शुरू हो गई थीं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एक ही सिम से फ्री में चला सकते हैं दो नंबर, ये है तरीकाgirl
अपडेट