ताज़ा खबर
 

शरारती रणबीर कपूर की इस हरकत से घर के बाहर लग गई थीं दमकल की कतारें; नीतू कपूर ने शेयर किया किस्सा

नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर कपूर ने बिल्डिंग में लगे फायर अलार्म को दबा दिया था, जिससे बिल्डिंग के बाहर फायर ब्रिगेड की लाइनें लग गई थीं।

नीतू कपूर ने शेयर किया रणबीर कपूर का शरारती किस्सा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। रणबीर कपूर को लेकर यह कहा जाता है कि बचपन से ही अपनी मां यानी नीतू कपूर के लाडले तो हैं ही, साथ ही वह काफी शरारती भी थे। रणबीर कपूर की शरारत का एक किस्सा खुद नीतू कपूर ने भी ‘सुपर डांसर’ के मंच पर पर साझा किया। नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर कपूर ने बिल्डिंग में लगे फायर अलार्म को दबा दिया था, जिससे बिल्डिंग के बाहर फायर ब्रिगेड की लाइनें लग गई थीं।

नीतू कपूर ने इस किस्से को साझा करते हुए कहा, “उसने देखा और सोचा क्या होगा अगर मैं इसको दबाउंगा और उसने वो बटन दबा दिया। बटन दबाने के कुछ ही देर में बिल्डिंग के नीचे इतनी सारी फायर ब्रिगेड आकर खड़ी हो गईं कि रणबीर डर गया।”

नीतू कपूर ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, “उसने यह बात किसी को नहीं कही। बस अपनी दादी के पास गया और कहा मैंने किया, किसी को बताना नहीं।” नीतू कपूर ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त पूरा परिवार न्यूयॉर्क में मौजूद था।

‘सुपर डांसर’ के मंच पर ही नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर कपूर को जब पहली सैलरी मिली तो वह उन पैसों से मां के लिए खाना लेकर आए थे। इसके अलावा अपने एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बताया था कि कैसे रणबीर कपूर ने मदर्स डे को उनके लिए सबसे खास बना दिया था।

नीतू कपूर ने इस बारे में कहा, “ब्लैक’ की शूटिंग के दौरान रणबीर असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करता था। ऐसे में उसके पास थोड़े-बहुत पैसे थे। वह मुझे मदर्स डे पर ऐसे रेस्टोरेंट में ले गया, जहां 100 रुपये देकर आप एक बार में पूरी प्लेट भर सकते हैं। वो मदर्स डे मेरे लिए सबसे खास था और मेरे बेटे की तरफ से पहला लंच भी था।”

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही नीतू कपूर अकेले रहना पसंद करती हैं। इस बात का खुलासा भी खुद एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया था। नीतू कपूर ने कहा था कि मैं अपने बच्चों को हमेशा यह कहती हूं ‘दिल में रहो, सिर पर नहीं।’

Next Stories
1 फिल्मों में पिटकर गांव आते हो, शर्म नहीं आती? जब छोटे रोल के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को सुनने पड़े ताने, छोड़ दिया था गांव जाना
2 जब काम मांगने गए अनिल कपूर, अनुराग कश्यप ने नहीं किया कास्ट, नाराजगी में कह दी थी ऐसी बात
3 गाड़ी खरीदोगे कैश से, पेट्रोल लोन से आएगा- 2012 में अमिताभ बच्चन ने किया था ट्वीट, SP नेता ने शेयर कर यूं कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X