ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू कपूर, सुनाया था किस्सा- इस वजह से मेकअप रूम में रोती थी

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव आए। एक बार हालात ऐसे भी बन गए थे कि जब दोनों का बुरी तरह झगड़ा हो गया था। इस बात का खुलासा खुद नीतू कपूर ने इंडियन आइडल शो में किया था।

rishi kapoor, neetu kapoorजब ऋषि कपूर और नीतू कपूर का हो गया था झगड़ा (फोटो क्रेडिट नीतू कपूर इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्होंने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। उनके निधन से उनके परिवार के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी झटका लगा था। ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही उनकी पत्नी नीतू कपूर अकसर उनसे जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर साझा करती हुई नजर आती हैं। ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भी नीतू कपूर ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “इनके बिना जिंदगी पहले जैसी कभी भी नहीं रहेगी।”

बता दें, कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की दुनिया की बेस्ट जोड़ियों में से एक थी। उन्होंने साथ में कई फिल्में भी की हैं, जिसमें उनकी कैमिस्ट्री भी देखने लायक होती थी। लेकिन ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव आए। एक बार हालात ऐसे भी बन गए थे कि जब दोनों का बुरी तरह झगड़ा हो गया था। इस बात का खुलासा खुद नीतू कपूर ने एक रिएलिटी शो पर किया था। उन्होंने बताया था कि ऋषि कपूर से झगड़े के बाद वह मेकअप रूम में रोया करती थीं।

इंडियन आइडल 12 में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए उनसे जुड़ा किस्सा साझा किया था। एक्ट्रेस ने कहा, “झूठा कहीं का’ फिल्म में ‘जीवन के हर मोड़ पर’ गाने की शूटिंग के दौरान हम खूब डांस कर रहे हैं गाना गा रहे हैं, लेकिन असल में हमारा झगड़ा हो गया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर ने शो में आगे बताया, “मैं मेकअप रूम में रो रही हूं। मेरी उस वक्त बुरी हालत हो चुकी थी। मेरा डॉक्टर आया हुआ था, मुझे इंजेक्शन लगाया जा रहा था। लेकिन जैसे ही शॉट तैयार होता, हम पहले की तरह हो जाते और वैसे ही डांस करना शुरू कर देते।”

‘जीवन के हर मोड़ पर’ के अलावा सॉन्ग ‘पर्दा है पर्दा’ की शूटिंग के दौरान भी नीतू कपूर और ऋषि कपूर का झगड़ा हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे से बातें करना भी बंद कर दिया था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि सॉन्ग के आखिर में उन्हें मुझे गुलाब देना था। मैं उस फूल से उन्हें मारना भी चाहती थी, लेकिन शॉट रोमांटिक होना जरूरी था।

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। ऋषि कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने पिता संग अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “अगर केवल मैं ही आपको सुन पा रही हूं तो मुझे बुलाइये।” इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता को याद करते हुए लिखा, “आपकी याद आ रही है पापा।”

Next Stories
1 इतनी फ्रस्ट्रेशन क्यों? राजदीप सरदेसाई ने लाइव डिबेट में संबित पात्रा को कहा-‘शटअप’, लोगों ने भी करने शुरू कर दिए ऐसे कमेंट्स
2 ‘कम से कम पक्षपात मत कीजिए’ डिबेट शो पर एंकर से हो गई संबित पात्रा की बहस, मिला करारा जवाब
3 अगर मैं बना एक दिन का PM तो..,बोल पड़े बॉलीवुड एक्टर, अडानी-अंबानी को लेकर कहने लगे ये बात
यह पढ़ा क्या?
X