scorecardresearch

नीतू कपूर ने शादी की 42वीं सालगिरह पर पति ऋषि कपूर को किया याद, शेयर की खूबसूरत फोटोज

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी को आज 42 साल हो गए हैं और इसी मौके पर नीतू कपूर ने उन्हें याद करते हुए उनके साथ की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

neetu kapoor, rishi kapoor
नीतू कपूर के साथ ऋषि कपूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी वो सभी के दिलों में बसे हुए हैं। वहीं आज उनकी और नीतू सिंह की शादी की 42वीं सालगिरह है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। गौरतलब है 70 और 80 के दशक में इस जोड़ी ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है। आज दोनों के ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन रोमांस ने पीढ़ियों को प्रेरित किया।

शादी की सालगिरह के इस मौके पर नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति को याद किया है। अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता के साथ अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये फोटोज उस समय की हैं, जब वो कपूर की आत्मकथा ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर गए थे। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों शो के दौरान काफी मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं।

नीतू कपूर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘याद में…’ वहीं अभिनेता की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां की इन फोटोज पर कमेंट में एक दिल का इमोजी पोस्ट किया है। हाल ही में नीतू कपूर ने रिद्धिमा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया था कि ऋषि कपूर को संभालना और साथ काम करना कितना मुश्किल था। इसलिए उन्होंने फिल्में छोड़ने का फैसला किया था।

उस दौरान अभिनेत्री ने कहा था ‘मैंने 5 साल की उम्र में करियर की शुरुआत की थी और 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी। मेरे पास काम करने का 15 साल का लंबा अनुभव था। मेरे पास प्रसिद्धि के अलावा कुछ भी नहीं था क्योंकि मैं एक सुपरस्टार थी। वहीं जब मैं अपनी बालकनी में आती थी, तो लगभग 300-400 लोग बहार खड़े होते थे और बेबी सोनिया को चीयर करते थे’।

नीतू कपूर ने आगे कहा था ‘मेरे लिए मशहूर होना कोई बड़ी बात नहीं थी और फिर ऋषि कपूर मेरी जिंदगी में आए जिन्हें मेरा वक्त चाहिए था, और जिस वजह से फिल्मों और ऋषि दोनों को संभालना थोड़ा मुश्किल था, इसलिए मैंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया’।

बता दें, ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। जिसमें ‘जहरीला इंसान’, ‘रफू चक्कर’, ‘खेल खेल में’, ‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथोनी’ और ‘धन दौलत’ शामिल हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट