ताज़ा खबर
 

न्यूयार्क में सम्मानित हुईं नीता अंबानी, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

इस सम्मान से अभिभूत नीता ने अपने बयान में कहा, "यह वास्तव में खुशी की बात है कि हमारे प्रयास, खासकर शिक्षा, खेल, स्वास्थ्य और ग्रामीण रूपांतरण लाखों लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला रहे हैं।"

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 5:31 PM
रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी। (Image Source: Instagram)

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी को न्यूयार्क में मेट्रोपोलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट (मेट) ने परोपकारी कार्यो के लिए सम्मानित किया, जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें बधाई दी। नीता को शिक्षा, खेल, ग्रामीण क्षेत्रों में परिवर्तन, स्वास्थ्य, शहरी नवीनीकरण, आपदा प्रबंधन, महिला सशक्तिकरण और कला को बढ़ावा देने के लिए सराहनीय कार्यो के लिए न्यूयॉर्क में इस सम्मान से नवाजा गया। माना जा रहा है कि वह इस सम्मान को पाने वाली पहली दक्षिण एशियाई महिला हैं।

इस सम्मान से अभिभूत नीता ने अपने बयान में कहा, “यह वास्तव में खुशी की बात है कि हमारे प्रयास, खासकर शिक्षा, खेल, स्वास्थ्य और ग्रामीण रूपांतरण लाखों लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला रहे हैं।” मेट को प्रतिष्ठित संग्रहालयों में गिना जाता है। यहां दुनियाभर की 5,000 साल से भी पुरानी कलाकृतियां मौजूद हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें इस सम्मान के लिए बधाई दी है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “मेट म्यूजियम सम्मान के लिए नीता अंबानी को बहुत-बहुत बधाई। आपने हमेशा एक बेहतर दुनिया के निर्माण के लिए काम किया है।”

प्रियंका बॉलीवुड में सफलता के परचम लहराने के बाद अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन भी हैं। यह फिल्म 1990 के दशक के लोकप्रिय टीवी शो ‘बेवॉच’ की कहानी पर आधारित है।

बिग बॉस 10, 22 जनवरी 2017: शाहरुख खान, सनी लियोनी ने सलमान खान के शो में किया ‘रईस’ को प्रमोट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App