ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार को MS Dhoni: An Untold Story में कास्ट किया जाना असंभव था- नीरज पांडे

फिल्ममेकर नीरज पांडे ने उनकी आने वाली फिल्म एम एस धोनी को लेकर किए कई खुलासे।

Author नई दिल्ली | September 10, 2016 2:37 PM
फिल्ममेकर नीरज पांडे और अक्षय कुमार।

इसी साल 12 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म रुस्तम के प्रोड्यूसर नीरज पांडे ने कहा है कि उनके फेवरेट एक्टर अक्षय कुमार को फिल्म ‘एम एस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में लिया जाना असंभव था। उन्होंने शुक्रवार (9 सितंबर) को एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “अक्षय कुमार के लिए धोनी के 16-17 साल के युवा लड़के का किरदार निभा पाना असंभव था। इसलिए मैंने उसे एम एस धोनी में कास्ट नहीं किया।”

ms dhoni movie photos

नीरज ने बताया कि अक्षय ने फिल्म में सुशांत के काम की तारीफ की है, “उन्होंने सुशांत की बहुत तारीफ की, उन्होंने कहा, “वह एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं।” उन्होंने बताया, “सुशांत ने स्क्रिप्ट को बहुत ध्यानपूर्वक पढ़ा है, और उन्होंने धोनी की बॉडी लैंग्वेज भी बखूबी सीखी है।”

sushant singh rajpoot photos, ms dhoni photos, ms dhoni movie photos

फिल्ममेकर नीरज ने बताया कि उन्हें देशभक्ति से संबंधित फिल्में बनाना पसंद है और वह ऐसा करना जारी रखेंगे। खास तौर से इसलिए भी क्योंकि ऐसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। उन्होंने कहा, “एमएस धोनी भी अपने तरह की एक देशभक्तिपूर्ण फिल्म है। यह भ्रष्टाचार के खिलाफ भी है।”

sushant singh rajpoot photos, ms dhoni photos, ms dhoni movie photos

मालूम हो कि फिल्म के लिए नीरज की रिसर्च टीम ने धोनी, उनके दोस्तों, परिवार, कोच और उन सभी आधिकारिक लोगों से मुलाकात की जिन्होंने खड़गपुर में धोनी के साथ काम किया था।

MS Dhoni, Australia, Craig McDermott cricket academy, MS Dhoni News, MS Dhoni latest news महेंद्र सिंह धोनी। (बीसीसीआई/आईपीएल फोटो)

इनमें से एक ने बताया जिस तरह से फिल्म में युवराज सिंह को दिखाया गया है लोग जरूर पसंद करेंगे। नीरज ने बताया, “हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते। यह एक साफ सुधरी फिल्म है और युवराज सिंह भी इसे पसंद करेंगे। आप किसी के दिल को ठेस पहुंचा कर बड़े नहीं बन सकते।” उन्होंने कहा, “एमएस धोनी की कहानी सिर्फ क्रिकेट के बारे में नहीं है। यह एक सफर के बारे में है।

MS Dhoni, Team India, Indian Spinners, india vs West Indies, Cricket, MS Dhoni News, MS Dhoni latest news भारतीय एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा यदि आपका कोई सपना है तो आप इसका पीछा कर सकते हैं, इसे पा सकते हैं।” गौरतलब है कि कई देशभक्ति से लबरेज फिल्में बनाने के बाद नीरज की यह पहली बायोपिक है। फिल्म की रिलीज 30 सितंबर को है।

READ ALSO: MS Dhoni trailer: कौन हैं वे तीन खिलाड़ी जिनको टीम में जगह नहीं देना चाहते थे धोनी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिल्म डायरेक्ट करते वक्त एक दर्शक की तरह सोचता हूं: ए.आर. मुरुगादॉस
2 अनिल कपूर ने की क्वांटिको एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तारीफ
3 ‘काला चश्मा’ पहन कर फिल्म ‘बार-बार देखो’ का प्रमोशन कर रहे हैं सलमान खान और रणबीर कपूर