नीना गुप्‍ता के विवियन रिचर्ड्स से अफेयर के दौरान पैदा हुई थी मसाबा, एक साथ मिली तो हुई भावुक - neena gupta Viv Richards Cricketers viv richards had a happy family reunion west Indies cricketer daughter gets emotional - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नीना गुप्‍ता के विवियन रिचर्ड्स से अफेयर के दौरान पैदा हुई थी मसाबा, एक साथ मिली तो हुई भावुक

मसाबा ने लिखा है, " हैप्पी बर्थ डे डैड, मैं इसे सचमुच में भावुक बनाने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन आप 66 के हो गये हैं, पर आप व्हाट्सअप भी नहीं भेज सकते हैं, आप स्मार्टफोन को भी शैतान का अवतार मानते हैं।"

वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा। (Source: Varinder Chawla)

वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा के लिए हाल में ही अपने परिवार से मिलने का एक सुनहरा मौका आया। मसाबा अपने पिता विव रिचर्ड्स और मां नीना गुप्ता से एक साथ मिली। इस मौके पर उसने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और भावुक मैसेज लिखा। दरअसल मौका था विव रिचर्डस के जन्मदिन का। मसाबा ने लिखा है कि कितना आश्चर्यजनक है, जिंदगी कितनी छोटी हो सकती है, इसलिए मैं डैड को उनके बर्थ डे पर सरप्राइज देने चली आई। 7 मार्च को पोस्ट किये इस तस्वीर पर मसाबा ने लिखा, “मैं कितने सारे ज़रूरी काम कर रही थी, लेकिन मैंने सब कुछ छोड़ दिया और उन्हें उनके बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज देने चली पाई, इस दौरान हमारा पारिवारिक मिलन भी हुआ।, फिलहाल अपने पति को मिस कर रही हूं।” उन्होंने आगे लिखा, ” हैप्पी बर्थ डे डैड, मैं इसे सचमुच में भावुक बनाने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन आप 66 के हो गये हैं, पर आप व्हाट्सअप भी नहीं भेज सकते हैं, आप स्मार्टफोन को भी शैतान का अवतार मानते हैं।”

बता दें फैशन की दुनिया में जानी-बानी ब्रांड बन चुकीं मसाबा का जन्म तब हुआ था जब नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स के बीच अफेयर था। यह 80 के दशक का जमाना था। हालांकि इनकी रिलेशनशिप आगे नहीं चली। नीना गुप्ता अब चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा के साथ शादी कर चुकीं हैं, जबकि विव रिचर्ड्स मिरियम नाम की महिला के साथ वैवाहिक संबंध में हैं। मसाबा के पति फैंटम फिल्म के सह मालिक मधु मैंटेना हैं। मसाबा का फैशन ब्रांड हाउस ऑफ मसाबा बॉलिवुड की टॉप अभिनेत्रियों जैसे आलिया भट्ट, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी और मीरा राजपूत का पसंदीदा ब्रांड है। जबकि नीना गुप्ता कई टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकीं हैं। वह टीवी शो लेडीज स्पेशल और सास में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं हैं।

नीना गुप्ता-विव रिचर्ड्स समेत दूसरे स्टार की लव स्टोरी जानने के लिए इस तस्वीर पर क्लिक करें।

पिछले साल मसाबा तब चर्चा में आईं थी जब उन्होंने दिवाली के दौरान पटाखों पर बैन के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन किया था। इस पर सोशल मीडिया में वह ट्रोल हुईं थीं, उन्हें नाजायज औलाद तक कहा गया था, लेकिन उन्होंने इन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया और कहा था कि वह इंडो-कैरिबियाई मूल की लड़की है और इस पर उसे गर्व है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App