प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर, बच्चे को अपनाने के लिए भी थे तैयार; कही थी ये बात

मसाबा गुप्ता के जन्म से पहले एक्टर सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को शादी के लिए प्रपोज किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने नीना गुप्ता के बच्चे को अपनाने की भी बात कही थी।

neena gupta, neena gupta pregnancy, masaba gupta
नीना गुप्ता को एक्टर सतीश कौशिक ने दिया था शादी का ऑफर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। यूं तो नीना गुप्ता को लेकर यह हर कोई जानता है कि मसाबा गुप्ता उनकी और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं, लेकिन क्रिकेटर से उनकी शादी नहीं हो पाई थी। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी मसाबा को अकेले ही पाल पोसकर बड़ा किया है। लेकिन मसाबा गुप्ता के जन्म से पहले एक्टर सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को शादी के लिए प्रपोज किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने नीना गुप्ता के बच्चे को अपनाने की भी बात कही थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपनी बायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में किया है।

नीना गुप्ता ने सतीश कौशिक का जिक्र करते हुए बायोग्राफी में बताया, “उन्होंने मुझसे कहा कि आप चिंता मत करो, अगर बच्चा सांवली त्वचा का पैदा हुआ तो आप यह सकती हो कि वह बच्चा मेरा है और हम शादी भी कर लेंगे। किसी को भी इस बारे में पता नहीं चल पाएगा।” नीना गुप्ता ने बायोग्राफी में मसाबा गुप्ता की परवरिश को लेकर भी बातचीत की।

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने मसाबा गुप्ता के बारे में बात करते हुए कहा, “अकेले ही बच्चे की देखभाल करना और काम करना मेरे लिए काफी मुश्किल था। यह इतना मुश्किल था, जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी। मुझे लगता था कि यह गलत भी है, क्योंकि बच्चे को माता-पिता दोनों की ही जरूरत होती है और दोनों का ही समय चाहिए होता है।” सी सेक्शन के लिए नीना गुप्ता के पास नहीं थे पैसे, ऐसा था सिंगल मदर रहने का अनुभव 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)


नीना गुप्ता ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “उन्हें काफी समय की जरूरत होती है और अब मुझे महसूस होता है कि अगर मुझे पैसे न कमाने पड़ते तो आज मसाबा ज्यादा बेहतर होती।” बायोग्राफी से इतर नीना गुप्ता ने एक्ट्रेस करीना कपूर को भी इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति से उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन उसने ऐन मौके पर शादी से इंकार कर दिया था।

इस बारे में बात करते हुए नीना गुप्ता ने कहा, “मेरी एक व्यक्ति से शादी होने वाली थी, लेकिन उसने ऐसे वक्त पर शादी से इंकार किया, जब मैं तैयारियों में लगी थी और अपने लिए कपड़े और सामान खरीद रही थी। ये मेरे साथ हुआ, लेकिन मैं कर भी क्या सकती हूं? मैं उस चीज से भी आगे बढ़ गई।”

नीना गुप्ता ने इस बारे में आगे कहा, “मुझे उनसे शादी करके अच्छा लगता, मेरे मन में उनके पिता और मां के लिए भी बहुत सम्मान हैं। मैं उनके घर में रहा करती थी। मुझे मालूम है कि वह भी इस चीज को पढ़ेंगे और जानेंगे। वह इस वक्त जिंदा हैं और अपनी शादी-शुदा जिंदगी व बच्चों के साथ बहुत खुश भी हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट