scorecardresearch

नीलम के प्यार में पागल थे ‘आश्रम’ सीरीज के ये एक्टर, सगाई करके भी इस वजह से नहीं की शादी

बॉबी देओल और नीलम कोठारी एक दूसरे से बेबद प्यार करते थे लेकिन धर्मेंद्र नहीं चाहते थे बॉबी किसी एक्ट्रेस से शादी करें।

neelam kothari, bobby deol, bollywood
नीलम कोठारी और बॉबी देओल एक दूसरे से शादी करना चाहते थे( image: neelamkotharisoni)

बॉलीवुड के कई बड़े सुपर स्टार की फिल्मी कहानी तो हम सबने पढ़ी और सुनी है। कई बार तो हीरो हीरोइन को सेट पर ही प्यार हो गया और बाद में उन्होंने शादी कर ली, लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है कि एक्टर बॉबी देओल ने सगाई करके भी शादी नहीं की थी। दरअसल आश्रम एक्टर बॉबी जब फिल्म जगत का चढ़ता सितारा थे, उस समय उनका दिल भी एक हीरोइन के लिए धड़कने लगा था। वो उस जमाने की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम थीं।

नीलम के प्यार में पागल थी बॉबी: बॉबी देओल नीलम से बेइंतहा प्यार करते थे और नीलम के प्यार में दीवाने हो गए थे। बॉबी नीलम को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते थे। ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉबी ही नीलम से प्यार किया करते थे। बल्कि एक्ट्रेस नीलम को भी बॉबी देओल से प्यार हो गया था। दोनों ही एक दूसरे के साथ वक्त बिताया करते थे। उनका अफेयर पूरे बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहता था। उनका मिलना-जुलना भी काफी आम हो गया था। हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी।

क्यों नहीं हुई शादी: दरअसल शादी ना होने की वजह उनके पिता धर्मेन्द्र थे। बॉबी अपने पिता की कोई बात नहीं टालते हैं। जब बॉबी ने अपने पापा से कहा कि वो नीलम से शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया। धर्मेन्द्र को पसंद नहीं था कि उनके बेटे किसी फिल्मी हीरोइन से शादी करें। इसी वजह से उन्होंने नीलम से बॉबी की शादी से साफ इनकार कर दिया था। पापा ने मना कर दिया तो बॉबी ने भी नीलम से शादी की जिद छोड़ दी।

नीलम ने तोड़ी थी अपने रिश्ते पर चुप्पी: बॉबी और नीलम ने अपने टूटे रिश्ते पर कभी बात नहीं की, लेकिन मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में नीलम ने चुप्पी तोड़ी थी और अपने टूटे रिश्ते के बारे में बात की थी। नीलम कोठारी ने कहा था कि अपने ब्रेकअप का फैसला हमने मिलकर लिया और इसमें किसी तीसरे व्यक्ति को ब्लेम नहीं किया जा सकता। हां यह सच है कि बॉबी और मैं अलग हुए। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना पसंद नहीं करती, लेकिन गलत खबरों की वजह से मुझे बोलना पड़ रहा है।

आज भी बॉबी नहीं टालते है पिता की बात: खबरों की मानें तो बॉबी देओल आज भी अपने पिता की कही बात को टालते नहीं हैं और धर्मेंद्र की कही बात आज भी उनके लिए पत्थर की लकीर के सामान है। बहरहाल, आपको बता दें कि नीलम का सिर्फ बॉबी के साथ ही नहीं बल्कि गोविंदा के साथ भी नाम जुड़ चुका है।

बॉबी देओल आश्रम-3 में आएंगे नजर: अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम-3 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक्टर की चर्चित वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही आश्रम-3 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। आश्रम सीरीज का सीजन 3, अगले महीने 03 जून को रिलीज होने वाला है। आश्रम के दो सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ऐसे में आश्रम-3 के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट