ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय और महेश भट्ट समेत कई सेलेब्स के खिलाफ NCW ने जारी किया नोटिस, यौन उत्पीड़न मामले में दर्ज कराने होंगे बयान

राष्ट्रीय महिला आयोग ने बी-टाउन सेलेब्स महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

mouni roy, urvashi rautela, mahesh bhattमौनी रॉय और महेश भट्ट समेत कई सेलेब्स के खिलाफ NCW ने जारी किया नोटिस

राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) ने बी-टाउन सेलेब्स महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला के खिलाफ नोटिस जारी किया है। इन सेलेब्स को ब्लैकमेल और यौन उत्पीड़न मामले में गवाह के रूप में बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया गया है। इन हस्तियों को सामाजिक कार्यकर्ता और परी फॉर इंडिया की संस्थापक, योगिता भायना को लेकर गवाह के रूप में बयान दर्ज कराना है।

योगिता ने सनी वर्मा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत: सामाजिक कार्यकर्ता और परी फॉर इंडिया की संस्थापक योगिता ने सनी वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जो आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर हैं। सनी वर्मा पर मॉडलिंग और प्रॉजेक्ट दिलाने के बहाने लड़कियों को ब्लैकमेल करने और यौन उत्पीड़न के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत के अनुसार, कई लड़कियों को सनी वर्मा और उनके टीम की तरफ से प्रताड़ना झेलनी पड़ी है।

निर्देश देने के बावजूद नहीं दिया जवाब: एक ट्वीट में NCW (National Commission For Women) ने महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला को टैग करते हुए लिखा, ‘हर संभव तरीकों के माध्यम से आयोग के सामने पेश होने के निर्देश के बावजूद, इन सभी लोगों ने न तो प्रतिक्रिया देने की जहमत उठाई है और न ही बैठक में हिस्सा लिया है।’

अनुपस्थिति पर हो सकती है कार्रवाई: NCW ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘NCW ने उनकी गैर-उपस्थिति पर गंभीरता से ध्यान दिया है। बैठक अगली तारीख यानी 18 अगस्त को सुबह 11.30 बजे के लिए के लिए स्थगित कर दी गई है। आपको फिर से औपचारिक नोटिस भेजे जाएंगे और अनुपस्थित होने पर हमारी प्रक्रियाओं के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ दर्ज किया केस, जानिए और किसे बनाया है आरोपी
2 सुशांत सिंह राजपूत के 2 खातों से रिया चक्रवर्ती को ट्रांसफर हुए थे पैसे, ED को एक्टर के फार्म हाउस का भी पता चला
3 कौन हैं IPS मनोज शशिधर, जिन्हें CBI ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए गठित SIT का चीफ बनाया है?
IPL 2020: LIVE
X